Breaking News

भोपाल में 2 दिन के नवजात से निर्दयता, नुकीली चीज से 80 बार गोदकर जघन्य हत्या

जी सेक्टर अयोध्या नगर में स्थित एक धार्मिक स्थल परिसर में सोमवार सुबह सात बजे दो दिन के नवजात (कन्या) की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. हत्यारे ने मासूम के शरीर पर पेचकसनुमा हथियार से वार कर करीब 80 घाव किए हैं. पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

सीएसपी अयोध्या नगर संभाग एसके दामले के अनुसार सोमवार सुबह सात बजे के करीब सूचना मिली थी कि एक धार्मिक स्थल के परिसर में शॉल में लिपटा एक नवजात का शव किसी ने फेंका है. मौके पर जाकर देखा तो नवजात का शव खून में लथपथ था.

शुरूआत में ऐसा लगा कि किसी जानवर ने नोंचकर उसको खाने की कोशिश की होगी. इससे उसकी छाती और पीठ और शरीर के बाकी के हिस्से पर घाव हो गए हैं. नवजात के शव को पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भिजवाया. जहां शाम को पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद रात में अज्ञात आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

मासूम के शरीर पर मिले जख्म को देखकर ऐसा लगता है कि पेचकसनुमा हथियार से शरीर पर घाव किए हैं, पीएम रिपोर्ट में अधिक खून बहने के कारण उसकी मौत होना बताया गया है . मासूम की बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपित की तलाश की जा रही है. पूरे इलाके के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं और आसपास के लोगों से पूछताछ की जारी है.

इस माह मासूम की हत्या का चौथा मामला

राजधानी में सितंबर माह में इस नवजात को मिलाकर मासूम बच्चों की हत्या करने के चार मामले सामने आ चुके हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

अच्छी फिल्में बच्चों को अच्छा इंसान बनाती हैं- अनूप जलोटा

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे सात-दिवसीय अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्म महोत्सव ...