Breaking News

40 लाख की स्मैक सहित 2 तस्कर गिरफ्तार

प्रतापगढ़। पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के कुशल निर्देशन में अपराधियों के ख़िलाफ़ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत आज थाना कोतवाली नगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 40 लाख की अवैध स्मैक के साथ 2 शातिर तस्करों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने महुली नहर के पास स्थित मकान से दीपक उर्फ गुड्डू सिंह एवं जनपद रायबरेली निवासी गौरी शंकर वर्मा उर्फ कल्लू वर्मा को बिक्री के लिये बनाई गई स्मैक की पुड़िया लगभग 365 ग्राम कीमत करीब 40 लाख है एवं 1500 रु नकद के साथ गिरफ्तार किया है।

पूछताछ करने पर गिरफ्तार गौरी शंकर ने बताया कि मुझे दीपक उर्फ गुड्डू सिंह द्वारा स्मैक की छोटी-बड़ी पुडिया बनाकर दी जाती है जिसे मैं 500 ₹, 2,500 ₹ एवं सबसे बड़ी पुड़िया को 10,000 ₹ मे बेंचता हूँ, इसके लिए मुझे 100, 500 व 1,000 ₹ का कमीशन मिलता है।गिरफ्तार दीपक सिंह उर्फ गुड्डू सिंह ने पूछताछ में बताया कि मै यह मादक पदार्थ खरीदने-बेंचने का धंधा पिछलें 6-7 वर्षों से कर रहा हूँ।

यह स्मैक जनपद रायबरेली के इनहौना से एक पण्डित जी से एक ढ़ाबे के पास से लेता हूं उनका नाम मै नही जानता। इस अवैध स्मैक बिक्री से जो पैसा मैने कमाया है उन पैसों से मैने मकान और अन्य सम्पत्तियां अपनी मां व रिस्तेदारों के नाम से खरीदी हैं जिससे मै पकड़ा न जा सकूं।पुलिस ने दोनों गिरफ्तार आरोपियों पर एनडीपीएस एवं अन्य धाराओं मे चालान कर जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...