Breaking News

सलमान खान ‘मेजर’ का हिंदी टीजर लॉन्च करेंगे, 26/11 के शहीद पर बनी है फिल्म

अभिनेता सलमान खान 26/11 के शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन से प्रेरित आगामी बहुभाषी फिल्म ‘मेजर’ का हिंदी टीजर लॉन्च करेंगे. ‘मेजर’ में तेलुगू अभिनेता आदिवी शेष प्रमुख भूमिका में हैं. सलमान जहां इसका हिंदी टीजर लॉन्च करेंगे, वहीं तेलुगू टीजर अभिनेता महेश बाबू और मलयालम वर्जन 12 अप्रैल को अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन लॉन्च करेंगे.

शेष ने रविवार को इंस्टाग्राम पर घोषणा करते हुए कहा- 3 सुपरस्टार्स 3 भाषाओं में लॉन्च करने के लिए एक साथ आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग हिंदी और तेलुगू में की जा रही है, जबकि मलयालम दर्शकों के लिए इसे डब किया जाएगा. साशी किरण टिक्का द्वारा निर्देशित ‘मेजर’ बतौर प्रोड्यूसर महेश बाबू की पहली फिल्म होगी। फिल्म में एक एनआरआई प्रमोद के रूप में शोभिता धुलिपाला हैं.

इसके साथ ही आपको बता दें कि सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म ‘राधे’ के सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किये जाने की चर्चा के बीच कुछ महीने पहले कहा था कि वे इस फिल्म को पहले सिनेमाघरों में ही रिलीज करेंगे. इसके बाद सलमान ने अपनी कमिटमेंट की याद दिलाते हुए सोशल मीडिया के जरिए ‘राधे’ के इस साल ईद के मौके पर ही रिलीज किये जाने का ऐलान किया था. लेकिन अब सलमान के मन में भी इस बात की आशंका पैदा हो गई है कि ‘राधे’ इस साल भी ईद के मौके रिलीज नहीं हो पाएगी.

सलामन खान‌ की राधे को मूल रूप से पिछले साल ईद के मौके पर रिलीज होना था मगर कोरोना और लॉकडाउन के चलते पिछले साल ईद पर ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी.

About Ankit Singh

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...