Breaking News

25 साल की लुना बुजुर्ग पुरुषों के साथ डेटिंग और रिलेशनशिप बनाना करती है पसंद

कहते हैं कि प्यार में उम्र की दीवार नहीं होती. जब किसी पर दिल आ जाता है तो फिर न उम्र मायने रखती है और न ही जाति व धर्म, लेकिन उम्र के मामले में ऐसे बहुत कम केस देखने को मिलते हैं जिसमें कपल के बीच लंबा गैप हो. अधिकतर लड़का और लड़की अपने आसपास की उम्र के ही पार्टनर की तलाश करते हैं. पर कुछ लोगों को अपने कहीं अधिक उम्र वाले ही पसंद आते हैं. ऐसी ही एक लड़की इन दिनों काफी चर्चा में है. इस लड़की को सिर्फ बूढ़े मर्द ही पसंद हैं और उसे उन्हीं के साथ डेट पर जाना अच्छा लगता है.

अमेरिका के लॉस एंजेलस में जैमी लुना (Jamie Luna) नाम की मॉडल रहती है. 25 साल की लुना यूं तो दूसरी लड़कियों की तरह ही है, लेकिन उसका एक शौक थोड़ा अलग है. दरअसल, वह अपनी उम्र के लड़कों की जगह बुजुर्ग मर्दों के साथ डेट पर जाना पसंद करती है. #जैमी_लुना कहती है कि उसे बुजुर्ग पुरुषों के साथ डेटिंग और रिलेशनशिप इसलिए अच्छा लगता है क्योंकि वे स्थायित्व देने वाले और मेच्योर होते हैं. वह कहती है कि बिना अनुभव किए आप किसी चीज को नहीं जान सकते.

लुना कहती है कि उसे इस बात की कोई परवाह नहीं है कि लोग उसके इस शौक को लेकर क्या सोचते हैं. लुना ने बताया कि वह दूसरी लड़कियों को भी बुजुर्ग मर्दों के साथ ही डेटिंग की सलाह देती है. लुना एक और बात कहती है कि कभी भी पुरुषों को इस बात का अहसास नहीं दिलाना चाहिए कि आप उनके नहीं उनके पैसों के पीछे हैं.

पैट कमिंस की जगह इस खिलाड़ी को किया गया शामिल

जैमी लुना के इस शौक को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट भी करते हैं. कोई कहता है कि लुना सिर्फ रुपये के लिए ऐसा कर रही है. हालांकि लुना इससे सहमत नहीं है. वह कहती है कि ऐसा नहीं है कि मैंने कम उम्र के लड़कों के साथ ट्राई नहीं किया, लेकिन कम उम्र के लड़कों से बातचीत करने में उसे उतना अच्छा महसूस नहीं होता, जितना बुजुर्गों से बात करके आता है.

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत कर रहा चीन, पड़ोसी के लिए आठ हंगोर श्रेणी की पनडुब्बियां बना रहा ड्रैगन

चीन, भारत के खिलाफ पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत करने में जुटा है। इसी के तहत ...