Breaking News

मार्गरेट अल्वा ने BSNL और MTNL के खिलाफ खोला मोर्चा, BJP पर लगाया फोन टैपिंग का आरोप

विपक्ष की ओर से उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा ने भारतीय जनता पार्टी पर अब कई बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं।वही इतना ही नहीं मार्गरेट अल्वा ने सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल और एमटीएनएल के खिलाफ मोर्चा भी खोल रखा है.

मार्गरेट अल्वा ने एक दिन पहले ही ट्वीट कर आरोप लगाया था कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कुछ दोस्तों को कॉल करने के बाद मेरे फोन की कॉल्स डायवर्ट कर दी गई हैं.उन्होंने कहा, भाजपा के लोगों को फोन करने के बाद मेरे मोबाइल पर सभी कॉल डायवर्ट की जा रही हैं और मैं कॉल करने या रिसीव करने में असमर्थ हूं। उन्होंने कहा, अगर मेरा फोन रिस्टोर होता है तो मैं वादा करती हूं कि भाजपा, टीएमसी या बीजद के किसी भी सांसद को फोन नहीं करूंगी।

मार्गरेट अल्वा ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि नए भारत में पार्टी लाइन को लेकर बातचीत के दौरान हर नेता को ये डर रहता है कि ‘बिग ब्रदर’ हमेशा देख और सुन रहा है. उन्होंने कहा कि इसीलिए सांसद और राजनीतिक पार्टियों के नेता कई फोन रखते हैं और बार-बार अपना नंबर बदलते हैं.

बीएसएनएल की ओर से जवाब आया है। कहा गया है कि मार्गरेट अल्वा की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत पर उचित कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में एक प्राथमिकी भी दर्ज करवाई गई है।

 

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में गरजे पीएम मोदी; सिंचाई परियोजना पर कांग्रेस को घेरा, विकसित भारत के लिए महिलाओं को सराहा

तीसरे चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के माढा में चुनाव ...