Breaking News

27 किसान-बागवान संगठन ने आज निकाली आक्रोश रैली, किसानों-बागवानों और पुलिस के बीच हुई धक्कामुक्की

संयुक्त किसान मंच के बैनर तले प्रदेश के 27 किसान-बागवान संगठन आज राजधानी में नवबहार चौक से छोटा शिमला तक आक्रोश रैली निकाल रहे हैं। सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं। डीजीपी संजय कुंडू मौके पर मौजूद हैं। किसान-बागवान सचिवालय का घेराव भी करेंगे।

किसान-बागवानों को समर्थन देने के लिए आम आदमी पार्टी किसान विंग और कांग्रेस के नेता भी पहुंच गए हैं। बड़ी संख्या में महिलाएं भी आक्रोश रैली में पहुंची हैं। बागवान संगठन सरकार की ओर दी गई 6 फीसदी जीएसटी छूट की जटिल प्रक्रिया को सरल बनाने की भी मांग कर रहे हैं।

20 सूत्रीय मांग पत्र में उठाए गए मुद्दों को हल करने के लिए मुख्य सचिव की अध्यक्षता में बनाई गई कमेटी में बागवान प्रतिनिधियों को शामिल न करने से भी बागवान संगठन नाराज हैं।छोटा शिमला में किसानों-बागवानों और पुलिस के बीच धक्कामुक्की हुई है।

आम आदमी पार्टी किसान विंग के प्रदेशाध्यक्ष अनिंदर सिंह नॉटी ने बताया कि दिल्ली में किसान आंदोलन के दौरान भी पार्टी ने पूरा समर्थन दिया था। भाजपा सरकार ने बागवानों पर भारी भरकम जीएसटी का बोझ डाल दिया है। एपीएमसी एक्ट की धज्जियां उड़ाई जा रही है। आम आदमी पार्टी के सभी पदाधिकारी और वालंटियर ने इस  शांतिपूर्ण प्रदर्शन में अपना पूर्ण सहयोग दिया ।

 

About News Room lko

Check Also

स्वतंत्रता दिवस से पहले पंजाब पुलिस की बड़ी कामयाबी, 4 आतंकियों को हथियारों के साथ किया अरेस्ट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें स्वतंत्रता दिवस से पहले पंजाब पुलिस ने दिल्ली ...