मिशन वैक्सीनेशन: गुरुद्वारा नाका हिंडोला में 348 लोगों को लगाई गई वैक्सीन

लखनऊ। ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला में बुधवार को जब वैक्सीनेशन के दौरान सभी आयु वर्ग के लोगों को पहला और दूसरा डोज मिलाकर 348 लोगों को वैक्सीन लगाई गई यह जानकारी कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत ने दी।

लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बग्गा ने बताया कि इस समय दूसरा डोज लगवाने वालों की बहुतायत है, जो पहला डोज लगा चुके हैं और जिनकी दूसरा डोज लगाने की समय सीमा प्रारंभ हो गई है। परंतु दूसरा डोज लगाने वाले अभी सजग नहीं है और लापरवाही कर रहे हैं। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि जिनका दूसरा डोज लगने का समय हो गया है कृपया सभी लोग शीघ्र अति शीघ्र अपना दूसरा डोज लगवा कर वैसीनेशन पूरा कर लें ताकि हम सभी लोग सुरक्षित हो सकें।

वैक्सिनेशन सेंटर पर वंशिता मिश्रा ने अपनी 18 वर्ष आयु पूरी होने पर वैक्सीन लगवाने के लिए आई और बड़े उत्साह के साथ उन्होंने वैक्सीन लगवाई। अपनी प्रसन्नता को प्रकट करते हुए वैक्सीनेशन सेंटर में मेडिकल टीम और उपस्थित सभी लोगों को टॉफियां वितरित की और अपील की कि जिन लोगों ने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाई है, वह कृपया तुरंत वैक्सीन लगवा ले।

गुरुद्वारा नाका हिंडोला में बड़ी सहजता सुगमता और शीघ्रता के साथ वैक्सीन लगाई जा रही है। गुरुद्वारा साहब के कैंप में कोविशील्ड और कोवैक्सीन दोनों ही लगाई जा रही हैं। अभी त्योहार का और शादी का सीजन शुरू होने वाला है उससे पहले सभी लोगों को वैक्सीन लगवा लेनी चाहिए।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

बनारस रेल इंजन कारखाना में साइकिल रैली का अयोजन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें वाराणसी।आजादी का अमृत महोत्सव आयोजन की श्रृंखला में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *