Breaking News

जनपद स्तरीय रोजगार मेले में आईटीआई के 43 प्रशिक्षार्थियों का हुआ चयन

आईआईटी के उत्तीर्ण प्रशिक्षार्थियों के लिए पीएमआई इलेक्ट्रो मोबिलीटी, सोल्यूशन प्रा.लि., गु्ररूग्राम, हरियाणा में जनपद स्तरीय रोज़गार मेले का आयोजन राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, अलीगंज, लखनऊ में सम्पन्न हुआ।

लखनऊ। कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग, उ0प्र0 के की ओर से विभिन्न व्यवसायों से आईटीआई के 43 प्रशिक्षार्थियों का चयन किया गया है। ये चयन हरियाणा में आयोजित रोज़गार मेले में किया गया है।

आईआईटी के उत्तीर्ण प्रशिक्षार्थियों के लिए पीएमआई इलेक्ट्रो मोबिलीटी, सोल्यूशन प्रा.लि., गु्ररूग्राम, हरियाणा में जनपद स्तरीय रोज़गार मेले का आयोजन राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, अलीगंज, लखनऊ में सम्पन्न हुआ। मेले का उद्घाटन संस्थान के प्रधानाचार्य, आर0 एन0 त्रिपाठी ने किया।

ट्रेनिंग काउंसलिंग और प्लेसमेन्ट अधिकारी एम ए ख़ान ने बताया कि रोज़गार मेले में लगभग 563 प्रशिक्षार्थियों ने भाग लिया, जिसमें कम्पनी 43 प्रशिक्षार्थियों का, साक्षात्कार के उपरान्त रोज़गार के लिए चयन किया गया। इस अवसर पर एसपी निगम, कार्यदेशक प्लेसमेन्ट सेल और अन्य कर्मचारियों का भी योगदान रहा।

रिपोर्ट-दयाशंकर चौधरी

About reporter

Check Also

हाथरस जा सकते हैं राहुल गांधी, भगदड़ में घायल पीड़ितों से मिलेंगे; बांटेंगे दुख-दर्द

हाथरस: नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी भी सत्संग भगदड़ हादसे को लेकर हाथरस आ सकते हैं। वह ...