Breaking News

पत्नी की हत्या मामले में पैरवी कर रहे ससुर की हत्या की योजना बनाते दामाद समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

औरैया। जिले के ऐरवा कटरा क्षेत्र में पत्नी की हत्या व सास को जान से मारने के मामले में पैरवी कर रहे ससुर की हत्या की योजना बनाते हत्याभियुक्त दामाद समेत चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पांच माह पूर्व 12 जनवरी की देर शाम इटावा जिले के गांव गौबरिया निवासी सौरभ यादव ने अपने साथियों के साथ क्षेत्र के गांव कुचैला स्थित अपनी ससुराल में पहुंचकर पत्नी मोहिनी की गोली मारकर हत्या कर दी थी और उसे बचाने पहुंची सास शारदा को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर मौके से फरार हो गये थे। उक्त मामले में मृतका के पिता राजेन्द्र सिंह ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था और वह मुकदमे की पैरवी कर रहे थे।

बताया कि पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम के निर्देश पर अपराध एवं अपराधियो के विरुद्द चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना पुलिस व स्वाट टीम ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान मुखबिर द्वारा बताये गये स्थान जयसिंहपुर गांव के आगे मोड़ के पास आवश्यक घेराबंदी कर अभियुक्त सौरभ यादव व सुनील कुमार निवासीगण गौबरिया इटावा को उनके दो अन्य साथियों रवि यादव निवासी यदुवंश नगर इटावा व अरूण यादव उर्फ बऊआ निवासी ग्राम बझेरा इटावा को घटना में प्रयुक्त देशी पिस्टल व तमंचा छह कारतूस एवं स्कार्पियो कार समेत गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में अभियुक्त सौरभ द्वारा बताया गया कि उसको हथियार रवि यादव द्वारा मुहैया कराया गया और वह वादी मुकदमा अपने ससुर राजेन्द्र सिंह द्वारा मुकदमे में की जा रही पैरवी से नाखुश होकर रवी यादव, सुनील कुमार व अरूण के साथ मिलकर उनकी हत्या के लिए जा रहे थे। पुलिस ने गिरफ्तार चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

खून देने शिविर में पहुंचे अग्रवाल, कर्मी जांच करने लगा तो उठ गए.. आप भी देखिए

मुरादाबाद। भाजपा की ओर से मंगलवार को आयोजित शिविर में रक्तदान के लिए बेड पर ...