Breaking News

कानून मंत्री बृजेश पाठक से मिलीं हिन्दू महासभा की सह संयोजक दिव्या, महिलाओं की सुरक्षा और बराबर की भागीदारी को लेकर की चर्चा

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा में कदम रखते ही प्रदेश सह संयोजक दिव्या शुक्ला ने प्रदेश सरकार के न्याय मंत्री बृजेश पाठक से मुलाकात कर प्रदेश की महिलाओं की सुरक्षा और बराबर की भागीदारी पर चर्चा की। मुलाकात के दौरान हिन्दू महासभा की नेता दिव्या षुक्ला ने न्याय मंत्री के समक्ष महिलाओं से जुड़ी समस्याओं को रखते हुये बताया कि अभी भी प्रदेश के अधिकांष क्षेत्रों की महिलायें न सिर्फ असुरक्षित महसूस कर रही है जिसके चलते चहारदीवारी के अन्दर कैद होकर रह गयी है। परिणामस्वरूप न तो वह शिक्षा ग्रहण पा रही है और न ही बाहर निकल कर कदम से कदम मिला पा रही है।

इस मौके पर न्यायमंत्री बृजेश पाठक ने भरोसा दिलाया कि प्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा, शिक्षा और बराबर की भागीदारी के लिये तत्पर है, और कहा कि प्रदेश में किसी भी महिला को न्याय मिलने में कोई दिक्कत न हो इसके लिये सरकार संभव कदम उठा रही है।

मुलाकात के बाद हिन्दू महासभा के प्रदेश सह संयोजक दिव्या शुक्ला ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी के नेतृत्व हिन्दू महासभा तेजी से आगे बढ़ रही है और वह न सिर्फ हिन्दुत्व की राजनीति कर रही है बल्कि वह आमलोगों से जुड़ी समस्याओं को हल कराने के लिये तत्पर है। इसी क्रम में प्रदेश के न्यायमंत्री बृजेश पाठक के साथ मुलाकात की गयी है।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...