Breaking News

औरैया में करंट की चपेट में आकर ससुर-बहू की मौत, मां-पुत्र घायल

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में बेला क्षेत्र के एक गांव में मकान में रखे टीनशैड में आ रहे बिजली करंट की चपेट में पूरा परिवार आ गया। जिससे गृहस्वामी व उसकी बहू की मौत हो गयी जबकि पत्नी व पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी को सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया गया जहां पर चिकित्सकों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया जबकि दो का उपचार चल रहा है।

आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बेला क्षेत्र के गांव दौलतपुर में बीती शाम एक ही परिवार के चार सदस्य जगदीश (65), उनकी पत्नी लक्ष्मी देवी (60), पुत्र अनुराग (26) व बहू रेखा देवी (22) अपने मकान में सोये हुए थे। रात्रि में करीब दो बजे जगदीश पेशाब जाने ‌के उठे थे।

देखा टीनशैड के पाइप में बकरी बंधी है बकरी को दूसरी जगह बांधने के लिए जैसे ही उन्होंने पाइप पकड़ा वैसे ही वह उसमें आ रहे बिजली के करंट की चपेट में आकर चीखने लगे। चीखने की आवाज सुनकर पत्नी लक्ष्मी व पुत्र व बहू जाग गये और उन्हें बचाने को दौड़े। बिजली करंट का प्रवाह इतना अधिक था कि देखते देखते परिवार के चारों उसके चपेट में आ गये।

करंट की चपेट में आकर परिवार के चारों सदस्य गंभीर रूप से झुलस गये। चीखने चिल्लाने की आवाज सुन पड़ोसी व गांव के लोग मौके पर पहुंच गये। जिन्होंने बिजली की लाइन काटी और वह सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना लेकर आये जहां पर चिकित्सकों ने जगदीश व उनकी बहू रेखा देवी को मृत घोषित कर दिया‌।

जबकि लक्ष्मी देवी व अनुराग को भर्ती कर कर उनका उपचार शुरू कर दिया है।वहीं थानाध्यक्ष जीवाराम ने बताया कि दौलतपुर गांव में टीनशैड में आ रहे करंट की चपेट में आकर दो लोगों की मौत हो गई है। दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर व राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

मैनपुरी में आईसीएसई में 98.8 प्रतिशत अंकों के साथ रुद्रप्रताप रहे टॉपर, देखें पूरी लिस्ट

मैनपुरी :  सीआईएससीई परीक्षा का परिणाम सोमवार को जारी हो गया। मैनपुरी में आईसीएसई (10वीं) ...