Breaking News

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म ने आज मनाया 28वां जन्मदिन, वर्ल्ड क्रिकेट में यूँ बनाया नाम

टी20 विश्व कप की शुरुआत में एक दिन का समय रह गया है। इससे पहले टूर्नामेंट में शामिल सभी टीमों के कप्तान साथ आए और पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया। बाबर इसी दिन 28 साल के हुए और उनके 28वें जन्मदिन पर 15 देशों की टी20 टीम के कप्तान उनके केक काटते समय साथ थे।  उनके केक काटने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सतके हैं कि बाबर आज़म  आयरलैंड, यूएई, नामिबिया और नीदरलैंड टीम के कप्तानों के साथ खड़े होकर केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं. केक काटने के दौरान बाबर ने सभी खिलाड़ियों के साथ काफी मस्ती की और इस दौरान काफी हंसी-मजाक हुआ।

आईसीसी ने इस तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे बाबर आज़म. केक अच्छा दिख रहा है!” बाबर आज़म का केक ग्रीन कलर का है और इसमें पूरा गोल मैदान बना हुआ है, इसमें पिच भी बनी हुई और दोनों तरफ स्टंप लगे हुए हैं. केक काटते वक़्त बाबर के चेहरे पर मुस्कुराहट दिखाई दे रही है.

साल 2015 में इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले बाबर आज़म ने वर्ल्ड क्रिकेट में अपना एक नाम बनाया है.बाबर के केक में विकेट और पिच भी बनी हुई थी, जबकि बाहर का केक हरे रंग का था। इसे क्रिकेट मैदान की थीम पर बनाया गया था। बाबर लगातार अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं. उनके अंदर वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज़ की खूबी दिखाई देती है.

About News Room lko

Check Also

संन्यास के एलान से पहले सुनील छेत्री ने विराट कोहली को किया था मैसेज, कही थी यह बात

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने खुलासा किया है कि भारत के दिग्गज ...