Breaking News

उन्नाव में बर्थडे पार्टी में आई डांसर से गैंगरेप, बताया सूनसान जगह ले जाकर…

यूपी के उन्नाव के शुक्लागंज में गंगाघाट कोतवाली के जाजमऊ चौकी क्षेत्र में मंगलवार को बर्थडे पार्टी में बुलाई गई डांसर के साथ नशे में धुत युवकों ने गैंगरेप किया। पीड़िता चौकी पहुंची तो पुलिस ने उसे चलता कर दिया गया। इसके बाद उसने थाने में तहरीर दी।

देररात एसपी के हस्तक्षेप के बाद तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। जाजमऊ चौकी के पास मंगलवार रात प्रॉपर्टी डीलर के आफिस में उसके भतीजे का जन्म दिन मनाया गया। पार्टी में तीन डांसर बुलाई गई थीं।

उन्नाव गैंगरेप

जानकारी के मुताबिक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस और उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस मामले में शिकायत दर्ज कर चुकी है और जांच में जुटी है। पुलिस पार्टी में शामिल सभी से पूछताछ करेगी। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ा भी जाएगा। वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए भी भेजा गया है।

बताया जा रहा है कि पार्टी में मौजूद युवक नशे में डांसरों के साथ देररात तक थिरकते रहे थे। इसी दौरान कुछ युवकों ने एक डांसर को शराब पिला दी। उसके नशे में आने के बाद उसे सूनसान जगह ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़िता जाजमऊ चौकी शिकायत लेकर पहुंची तो पुलिस ने उसे टरका दिया। बताया जा रहा है कि चौकी पुलिस भी बर्थ डे पार्टी में आमंत्रित थी। पीड़िता गंगाघाट कोतवाली पहुंची और आधा दर्जन युवकों के खिलाफ गैंगरेप की तहरीर दी। इस मामले में एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

About News Room lko

Check Also

द्वारचार से पहले पिटे बराती…, फिर चौकी में हुई पंचायत, पुलिस ने मंदिर में कराई शादी

लखीमपुर खीरी : लखीमपुर खीरी के हैदराबाद थाना क्षेत्र में आई बरात में द्वारचार के ...