Breaking News

रियलिटी शो बिग बॉस’ को टक्कर देगा ये डेटिंग शो, सेलेब्स को देना होगा लॉयल्टी टेस्ट

रियलिटी शोज के शौकीन लोगों के लिए अच्छी खबर है। जल्द ही एक एक नया डेटिंग रियलिटी शो शुरू होने वाला है, जो कि टेम्पटेशन आइलैंड पॉपुलर अमेरिकन डेटिंग सीरीज है। टेम्पटेशन आइलैंड की सक्सेस को अब इंडिया में भुनाने का प्रयास है। ये शो लव, टेम्पटेशन तथा रिलेशनशिप्स के बारे में है, जहां कई कपल्स सिंगल्स ग्रुप के साथ रहने को राजी होते हैं, ऐसा कर वो अपने रिलेशनशिप की स्ट्रेंथ को टेस्ट करते हैं। टेम्पटेशन आइलैंड ने बीते सालों में लोगों का काफी अटेंशन ग्रैब किया है, अपने बोल्ड फॉर्मेट की वजह से ये शो दर्शकों के बीच हिट रहा है।

जियो सिनेमा में होगी स्ट्रीम
रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो को मौनी रॉय होस्ट करेंगी। पहले माना जा रहा था कि कंगना रनौत ये शो होस्ट कर सकती हैं, लेकिन अब मौनी का नाम कंफर्म माना जा रहा है। ये शो भारत के खास स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जिओ सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा। जिओ सिनेमा ने सलमान खान के बिग बॉस ओटीटी के साथ रियलिटी शो की दुनिया में कदम रखा। शो की सफलता के बाद, अब प्लेटफॉर्म दुनियाभर में फेमस रियलिटी सीरीज, टेम्पटेशन आइलैंड का भारतीय एडॉप्टेशन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

कौन होंगे शो के कंटेस्टेंट
ये शो इसलिए भी मजेदार होगा क्योंकि इसमें टीवी जगत के नामी सितारे शिरकत करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण वाही, निया शर्मा, जैद हदीद के नाम सामने आ रहे हैं। इन सितारों को डेटिंग शो पर अपनी लॉयलिटी का टेस्ट देते देखना मजेदार होने वाला है। शो की रिलीज डेट अभी रिवील नहीं की गई है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर तगड़ा बज क्रिएट बना हुआ हैं। रियलिटी शोज लवर्स इस शो के देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। शो के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि ये शो बिग बाॅस को कितनी बड़ी टक्कर दे पाता है।

About News Desk (P)

Check Also

नोरा के ‘नारीवाद को बकवास’ कहने वाले कमेंट पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, बोलीं- लोग सोच कर नहीं बोलते

ऋचा चड्ढा संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी: द डायमंड बाजार में अपने अभिनय के ...