Breaking News

पेड़ की डालियों पर लटकी हुई थी लड़की, आवाज सुनकर सभी के कान हो गए खड़े

ग्वालियर किले से एक लड़की अचानक नीचे गिर गई और झाड़ियां में फस गई. डेढ़ घंटे तक लड़की झाड़ियां में फंसी रही. लड़की के किले से गिरने की खबर जब पुलिस को मिली तो रेस्क्यू टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंच गई और यहां कड़ी मशक्कत से रेस्क्यू करते हुए लड़की को सुरक्षित बचाकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

यह पूरा घटनाक्रम गुरुवार की सुबह का है.

दरअसल, गुरुवार की सुबह सवेरे ग्वालियर में सेवा नगर इलाके की तरफ लोग अपने रोजमर्रा के काम में व्यस्त थे, तभी अचानक किसी लड़की के चीखने की आवाज सुनकर सभी के कान खड़े हो गए. जब लोगों ने किले की तरफ देखा तो एक लड़की झाड़ियां में फंसी हुई नजर आई. नजदीक जाने पर मालूम हुआ कि लड़की किले से नीचे गिरकर झाड़ियां में फंस गई है. इस बात की सूचना तुरंत ग्वालियर थाना पुलिस को दी गई.

जानकारी मिलने पर पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई. स्थानीय लोगों की मदद से जैसे तैसे लड़की को झाड़ियां से सुरक्षित बाहर निकाला गया. डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद लड़की का सुरक्षित रेस्क्यू किया गया. इसके बाद घायल लड़की को उपचार के लिए जयारोग्य अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया.

किले की तलहटी में पेड़-झाड़ियों में अटकी मिली थी लड़की.

अब तक पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लड़की की उम्र 17 से 18 साल बताई गई है. लड़की घोसीपुरा इलाके की निवासी बताई गई है. लेकिन घायल कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है. उसका उपचार अभी जारी है.

घायल को अस्पताल ले जाते लोग.

पुलिस का कहना है कि अभी यह भी स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है कि लड़की फिसलकर नीचे गिरी है या उसे किसी ने धक्का दिया है या फिर उसने खुदकुशी करने की कोशिश की है? जब तक लड़की से बात नहीं हो जाएगी तब तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाएगी. फिलहाल पुलिस में पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

About News Desk (P)

Check Also

छात्राओं को आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य से खुन खुन जी गर्ल्स कॉलेज में चलाया गया विभिन्न प्रशिक्षण कार्यक्रम 

लखनऊ। खुन खुन जी गर्ल्स पीजी कॉलेज में राष्ट्रीय शिक्षा नीति-2020 के अंतर्गत कौशल प्रशिक्षण ...