Breaking News

पूर्वांचल की इस सीट पर BJP प्रत्याशी पर सस्पेंस बरकरार, दांव पर कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा

भाजपा ने लोकसभा प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। लेकिन, सूची में गाजीपुर सीट से किसी प्रत्याशी का नाम नहीं था, जबकि सुबह से ही लोग उम्मीद लगाए हुए थे कि पार्टी की पहली सूची में गाजीपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी का नाम शामिल होगा। वहीं, टिकट के लिए पहले से ही कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है, जिनमें कोई दिल्ली में ही जमा हुआ है तो कोई दिल्ली के नेताओं के यहां हाजिरी लगा चुका है।

गाजीपुर लोकसभा सीट पर इस बार का चुनावी मुकाबला काफी रोचक होगा। मैदान में सांसद, पूर्व सांसद समेत कई दिग्गज होंगे, जिनकी प्रतिष्ठा दांव पर लगनी तय है। ये दिग्गज किस दल के सिंबल से चुनाव लड़ेंगे, इसको लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि दल से लेकर दिग्गज तक इसपर चुप्पी साधे हुए हैं। लेकिन, जल्द ही सभी कयासों पर विराम लगने के संकेत भी दे रहे हैं।

सपा ने 2019 में बसपा को पहली बार जीत दिलाने वाले अफजाल अंसारी को ही अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया। लेकिन, भाजपा ने अभी तक अपना पत्ता नहीं खोला है। जबकि टिकट के दावेदारों में जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और उनके बेटे अभिनव सिन्हा और पूर्व मंत्री विजय मिश्रा समेत कई दिग्गजों का नाम प्रमुखता से लिया जा रहा है, जिसमें कुछ दूसरे जनपद के भी रहने वाले हैं।

About News Desk (P)

Check Also

भाजपा ने शिक्षक भर्ती घोटाले के पीड़ितों की मदद के लिए शुरू की लीगल सेल, पीएम मोदी ने दिया था निर्देश

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल भाजपा ने शिक्षक भर्ती घोटाले के पीड़ित योग्य उम्मीदवारों को कानूनी मदद ...