Breaking News

नदी के किनारे मछली पकड़ रही महिला के काटे में अकस्मित फंसा मगरमच्छ, देखते ही देखते करने लगा…

एक महिला नदी के किनारे मछली पकड़ रहा था. इस दौरान उसके कांटे में एक मछली फंस गई, वह उसे निकालने लगा. तभी एक भूखा मगरमच्छ उस मछली के पीछे-पीछे आने लगा, यह देखकर उस महिला के होश उड़ गए. वह अपनी जान बचाकर वहां से भागी, इस बीच मगरमच्छ उस मछली को अपने जबड़ों में पकड़ लिया  उसको अपना निवाला बना लिया.ऑस्ट्रेलिया की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पेज पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक महिला कांटे में फंसी मछली को बाहर निकाल रही है. तभी एक मगरमच्छ उस मछली की तरफ तेजी से बढ़ रहा है. वह महिला उस मछली को अभी निकल ही रही थी, तब तक दूसरा शख्स उसकी मदद को वहां आता है. इतने में मगरमच्छ पानी से बाहर आ जाता है.

मगरमच्छ को अपनी तरफ आते देख वे दोनों वहां से भाग जाते हैं  मगरमच्छ उस मछली को अपने दांतों से जकड़ लेता है. फिर धीरे-धीरे उसे अपना निवाला बना लेता है.

यह घटना ऑस्ट्रेलिया के काकाडू नेशनल पार्क की है. को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 12 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. अब तक इसे 12 हजार से अधिक लोगों ने शेयर किया है  साढ़े सात हजार से अधिक लोगों ने टिप्पणी की है.

About News Room lko

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...