Breaking News

अयोध्या में राम नवमी के अवसर पर आज दोपहर बाद से 22 घंटे वाहनों का प्रवेश प्रतिबन्धित रहेगा

राम नगरी में यातायात डायवर्जन व्यवस्था रहेगी लागू।

अयोध्या। राम नवमी व मेला के मद्देनजर अयोध्या आने वाले श्रद्धालुओं के सुविधा के लिए स्थानीय यातायात परिवर्तन 22 घंटे के लिए किया गया है। 16 अप्रैल को दोपहर 2 बजे से 17 अप्रैल को रात्रि 12.00 बजे तक अयोध्या धाम में निम्नलिखित स्थानों से ट्रैफिक डायवर्जन लागू रहेगा।

अयोध्या में राम नवमी के अवसर पर आज दोपहर बाद से 22 घंटे वाहनों का प्रवेश प्रतिबन्धित रहेगा

रामपथ से अयोध्या धाम आने वाले कामर्शियल वाहन आटो विक्रम, ई-रिक्शा वाहनों का उदया चौराहे से प्रवेश पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा व उदया फ्लाईओवर से महोबरा (चूडामणि) चौराहा, आशिफ बाग चौराहा, तक ही जा सकेंगे, पुनः उसी रास्ते अयोध्या शहर की तरफ वापस जायेगें। व अयोध्या धाम मेले में जाने वाले वाहन गैस गोदाम पार्किंग में वाहनों को पार्क करेंगे। उदया चौराहे से टेढ़ी बाजार की तरफ सभी प्रकार के वाहनो का प्रवेश पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा।

दिल्ली हवाई अड्डा दुनिया के शीर्ष 10 सबसे व्यस्ततम हवाई अड्डों में शामिल, ACI ने जारी की लिस्ट

गोण्डा की ओर से आने वाले सभी प्रकार के वाहनों को लकडमंडी चौराहे से एनएच-27 लोलपुर की तरफ डायवर्ट किया जायेगा। दुर्गागंज माझा बैरियर से सभी प्रकार के वाहन अयोध्या धाम की ओर प्रतिबन्धित रहेंगे।

हनुमानगुफा बैरियर से लतामंगेशकर चौक की तरफ सभी प्रकार के वाहनों का प्रवेश पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा। दीनबन्धु नेत्र चिकित्सालय से छोटी छावनी की तरफ सभी प्रकार के वाहनों का प्रवेश पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा। रामघाट चौराहे से तपशी छावनी की ओर सभी प्रकार के वाहनों का प्रवेश पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा।

अयोध्या में राम नवमी के अवसर पर आज दोपहर बाद से 22 घंटे वाहनों का प्रवेश प्रतिबन्धित रहेगा

टेढ़ी बाजार (गुरु वशिष्ठ चौक) से श्रीराम अस्पताल की ओर सभी प्रकार के वाहनों का प्रवेश पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा।
द्वारिकाधीश मन्दिर राजघाट चौराहा से अशर्फी भवन, पुरानी सब्जी मण्डी (पोस्ट आफिस की तरफ) की ओर सभी प्रकार के वाहनों का प्रवेश पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा। परिक्रमा मार्ग से आने वाले सभी प्रकार के वाहनों को गैस गोदाम के पास बनी पार्किंग में वाहन को पार्क करेंगे, गैस गोदाम के आगे सभी प्रकार के वाहनों का प्रवेश पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा।

मुखर्जी और चिदंबरम ब्याज दरों को नरम रखने के लिए RBI पर बनाते थे दबाव, पूर्व गवर्नर ने किया दावा

गुप्तारघाट बन्धा मार्ग होकर आने वाले सभी प्रकार के वाहनों को राजघाट के पास बनी पार्किंग में वाहन को पार्क करेंगे, राजघाट के आगे सभी प्रकार के वाहनों का प्रवेश पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा। महोबरा बाजार (चूड़मणि) चौराहा की ओर से आने वाले वाहनों का प्रवेश पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा।
सभी डायवर्जन आवश्यक सेवाओं को छोड़कर लागू रहेगा।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकीय एवं तकनीकी संकाय के 31 छात्रों का हुआ प्लेसमेंट

लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) के अभियांत्रिकीय एवं तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव ...