Breaking News

दलित किशोर ने तीन दबंगों पर पेशाब पिलाने का लगाया आरोप, मुकदमा दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार

श्रावस्ती :  श्रावस्ती जिले के गिलौला थाना क्षेत्र के ग्राम रायपुर बिलेला निवासी एक किशोर का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उसने गांव के ही तीन लोगों पर बियर की बोतल में पेशाब कर उसे पिलाने का आरोप लगाया है। मामले में किशोर के भाई की तहरीर पर गिलौला पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित के अनुसार एक जुलाई को गांव के ही किशन उर्फ भूरे तिवारी पुत्र बड़के उर्फ पवन ने उसके 15 वर्षीय छोटे भाई से डीजे मशीन रखवाने को कहा था जिसे रखवा कर लौटते समय तीनों ने उसे दोबारा जेनरेटर रखवाने को कहा था। आरोप है तभी मोटरसाइकिल से पहुंचे गांव के ही दिलीप मिश्रा पुत्र बाबूराम, सत्यम तिवारी पुत्र रमाकांत ने उसे रोक लिया।

इस दौरान दिलीप मिश्रा ने बियर की बोतल में भरकर किशोर को पेशाब पिलाने का प्रयास किया। किशोर के विरोध करने पर आरोपी ने उसे मारा पीटा साथ ही तमंचा दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दिया। तभी सत्यम व किशन ने किशोर को जमीन पर पटक कर पेशाब पिला दिया साथ ही मामले की शिकायत करने पर जान से मारने व गांव से उजाड़ने की धमकी भी दिया।

पीड़ित की तहरीर पर गिलौला पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस बारे में प्रभारी निरीक्षक गिलौला महिमा नाथ उपाध्याय का कहना है कि मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है।

About News Desk (P)

Check Also

नया जिला बनने की अटकलों को लगा विराम, शासन ने कहा – ऐसा कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं

लखनऊ:  यूपी में नया जिला बनने की अटकलों को विराम लग गया है। शासन ने ...