Breaking News

‘द नाइट मैनेजर’ बनी भारत से एमी में नामांकित होने वाली एकमात्र सीरीज, अनिल कपूर ने जताई खुशी

अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर अभिनीत लोकप्रिय सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ को 2024 के अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज श्रेणी के लिए नामांकित किया गया है। ‘इंटरनेशनल एकेडमी ऑफ टेलीविजन आर्ट्स एंड साइंसेज’ द्वारा गुरुवार को न्यूयॉर्क में घोषित किए गए नामांकनों में 14 श्रेणियों में भारत से केवल ‘द नाइट मैनेजर’ को शामिल किया गया है

इनसे होगी टक्कर
संदीप मोदी और प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित ‘द नाइट मैनेजर’ इस श्रेणी में फ्रांसीसी शो ‘लेस गौटेस डे डियू’ (ड्रॉप्स ऑफ गॉड), ऑस्ट्रेलिया के ‘द न्यूजरीडर – सीजन 2’ और अर्जेंटीना के ‘इओसी एल एस्पिया एरेपेंटिडो सीजन 2’ से प्रतिस्पर्धा करेगी।

अनिल कपूर ने जताई खुशी
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ने इस सीरीज में शेली रूंगटा की भूमिका निभाई है। अभिनेता ने सीरीज के एमी में नॉमिनेशन प्राप्त करने पर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा, ‘मुझे अभी पता चला है कि ‘द नाइट मैनेजर’ के हमारे भारतीय रूपांतरण को अंतर्राष्ट्रीय एमी के लिए नामांकित किया गया है। मुझे याद है कि जब मुझे यह प्रस्ताव मिला था, तो मैं उलझन में था। इसने मुझे एक जटिल किरदार निभाने का अवसर दिया, लेकिन दूसरी ओर, ह्यूग लॉरी द्वारा इतनी कुशलता से निभाए गए किरदार में नयापन और प्रामाणिकता जोड़ने की बड़ी जिम्मेदारी भी दी।’ उन्होंने आगे कहा कि कड़ी मेहनत हमेशा रंग लाती है और वह इसके लिए बहुत खुश और उत्साहित हैं।

वीर दास करेंगे मेजबानी
आपको बता दें कि 25 नवंबर को न्यूयॉर्क में आयोजित होने वाले अंतरराष्ट्रीय एमी की मेजबानी भारतीय कॉमेडियन वीर दास करेंगे, जिन्होंने पिछले साल अपने स्टैंड-अप स्पेशल लैंडिंग के लिए पुरस्कार जीता था। अंतर्राष्ट्रीय एमी के लिए नामांकित व्यक्ति अर्जेंटीना, ऑस्ट्रेलिया, बेल्जियम, ब्राजील, भारत, चिली, कोलंबिया, फ्रांस, जापान, जर्मनी और कई अन्य देशों से आते हैं।

About News Desk (P)

Check Also

हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया का निधन, सांस लेने में थी परेशानी

मशहूर संगीतकार हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के पिता विपिन रेशमिया (Vipin Reshammiya) का बुधवार को ...