Breaking News

दिव्या खोसला ने ‘हीरो हीरोइन’ में परेश रावल के साथ काम करने पर खुशी जताई

सुरेश कृष्ण की बहुप्रतीक्षित फिल्म हीरो हीरोइन में परेश रावल एक निर्देशक की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। दिव्या खोसला (Divya Khosla) एक संघर्षशील अभिनेत्री की भूमिका निभा रही हैं, जो अपने पहले ब्रेक की उम्मीद कर रही है, जबकि रावल का किरदार, प्रतिभा को निखारने के लिए जाने जाने वाले एक प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय निर्देशक से प्रेरित है, जो उसे उस सपने को हासिल करने में मदद करता है।

एक्टर वीर ने पंढरपुर की वारी तीर्थयात्रा में शामिल होकर अपनी जड़ो का किया सम्मान

हीरो हीरोइन में परेश रावल के साथ काम करने पर दिव्या खोसला ने जताई ख़ुशी

दिव्या ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “यह मेरे लिए एक नई शुरुआत की तरह लगता है। जिस तरह मेरी पिछली फिल्म सावी ने मुझे आत्म-अन्वेषण के एक अनछुए क्षेत्र में ले जाया, उसी तरह यह भी महसूस होता है। मैं अपने अवचेतन के उन क्षेत्रों में जा रही हूँ, जिनके अस्तित्व के बारे में मुझे पता ही नहीं था। परेश जी जैसी क्षमता वाले अभिनेता के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है।”

निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कहा कि हीरो हीरोइन तेलुगु में है, लेकिन इसके विषय सार्वभौमिक रूप से गूंजते हैं, क्योंकि यह हर भारतीय फिल्म उद्योग में पाए जाने वाले संघर्षों और जीत को दर्शाता है।

दिव्या खोसला ने 'हीरो हीरोइन' में परेश रावल के साथ काम करने पर खुशी जताई

Please also watch this video

यह फिल्म दिव्या खोसला की तेलुगु सिनेमा में पहली फिल्म है, जो मनोरंजन की प्रतिस्पर्धी दुनिया में नए लोगों के सामने आने वाली चुनौतियों को दर्शाती है। परेश रावल के साथ, हीरो हीरोइन 2025 की सबसे रोमांचक फिल्मों में से एक होने का वादा करती है।

About Samar Saleel

Check Also

शोध छात्रों को सांख्यिकीय की जानकारी होनी चाहिएः प्रो गोविन्द

• शोध में एसपीएसएस सॉफ्टवेर उपयोगीः डॉ सुभाष यादव • स्टैटिकल एनालसिस यूजिंग एसपीएसएस विषय ...