Breaking News

बिन्नी एंड फैमिली की स्क्रीनिंग में पहुंचे ये सितारे, अपने लुक्स से छाईं ये अभिनेत्रियां

वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन की अपकमिंग फिल्म ‘बिन्नी एंड फैमली’ कल यानी 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। रिलीज से पहले फिल्म की स्क्रीनिंग की गई। इस दौरान बॉलीवुड जगत के कई बड़े सितारे शामिल हुए। आइए जानते हैं अंजिनी धवन की फिल्म की स्क्रीनिंग में किन सितारों ने लगाए चार चांद।

अंजिनी धवन की फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए डेविड धवन और जैकी श्रॉफ पहुंचे थे। जैकी श्रॉफ हमेशा की तरह अपने अलग अंदाज में पैपराजी से मिलते दिखाई दिए। जैकी इस इवेंट में भी एक पौधा लेकर पहुंचे थे।फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान, ताहा शाह बदुशा और सुनील ग्रोवर पहुंचे। सभी अभिनेता अपने डैशिंग अवतार में नजर आ रहे थे। सुनील अपने अलग और मजाकिया अंदाज में पैपराजी से मिले। उन्होंने पैपराजी को फ्लाइंग किस भी दी।

अंजिनी धवन की फिल्म स्क्रीनिंग में खुशी कपूर, क्रिस्टल डिसूजा और सौम्या टंडन ने अपनी खूबसूरत अदाओं से जलवा बिखेरा। खुशी ने इवेंट के लिए ब्लैक क्रॉप टॉप और जींस कैरी की थी। वहीं, क्रिस्टर ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं। सौम्या टंडन ने भी ब्लैक एंड ब्लू आउट फिट इस इवेंट के लिए कैरी किया था बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान भी इस स्क्रीनिंग में पहुंचीं। उन्होंने स्क्रीनिंग के लिए ब्लैक टॉप के साथ ब्लू जींस पहनी थीं। अपने इस लुक में जरीन खूबसूरत लग रही थीं।

About News Desk (P)

Check Also

‘ये तो वही बात है कि मम्मी अच्छी हैं या डैडी’, बॉलीवुड-पंजाबी इंडस्ट्री की तुलना पर बोले गुरु

गायक से अभिनेता बने गुरु रंधावा म्यूजिकल लव स्टोरी फिल्म ‘शाहकोट’ के साथ पंजाबी में ...