Breaking News

‘देवरा’ की रिलीज से पहले निर्माताओं का बढ़ा धमाका, जूनियर एनटीआर की फिल्म का नया गाना ‘आयुध पूजा’ जारी

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘देवरा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का जबर्दस्त तरीके से अब प्रचार भी किया जा रहा है। हाल ही में फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी जारी हुआ था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। इससे पहले फिल्म के तीन गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं। वहीं, चौथे गाने ‘आयुध पूजा’ पर दिलचस्प जानकारी भी सामने आई थी। इस गाने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। आखिरकार अब निर्माताओं ने प्रशंसकों का उत्साह बढ़ाने के लिए फिल्म के इस नए गाने को रिलीज कर दिया है।

एनटीआर की देवरा के प्रमोशन के समय से ही निर्माता सरस्वती पुत्र रामजोगय्या शास्त्री द्वारा लिखे गए आयुध पूजा गीत का खूब प्रचार कर रहे थे। पहले थिएट्रिकल ट्रेलर के बाद निर्माताओं ने इस सामूहिक गीत को रिलीज करने की योजना बनाई थी, लेकिन उन्होंने अपनी योजना बदल ली और दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया।

फिल्म को रिलीज होने में अब कुछ ही घंटे बाकी हैं। आखिरकार, फिल्म की रिलीज से कुछ घंटे पहले ‘आयुध पूजा’ को यूट्यूब और अन्य म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया। यह फिल्म का ओपनिंग सॉन्ग होगा। यह गाना तेज बीट वाला है, जिसे सुन दर्शकों के रौंगटे खड़े और जाएंगे और उनमें उत्साह भर जाएगा। अनिरुद्ध की रचना और एनटीआर के डांस मूव्स इस गाने को खास बना रहे हैं।

About News Desk (P)

Check Also

‘ये तो वही बात है कि मम्मी अच्छी हैं या डैडी’, बॉलीवुड-पंजाबी इंडस्ट्री की तुलना पर बोले गुरु

गायक से अभिनेता बने गुरु रंधावा म्यूजिकल लव स्टोरी फिल्म ‘शाहकोट’ के साथ पंजाबी में ...