Breaking News

कार्तिक सुब्बाराज ने पहले ही दिन देख डाली वेट्टैयन, रजनीकांत और बिग बी की तारीफ में कही ये बड़ी बात

फिल्म वेट्टैयन लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सिनेमाघरों तक पहुंच गई है। इस फिल्म ने पहले दिन ठीक ठाक प्रदर्शन किया है। हालांकि, कमाई के मामले में यह फिल्म जेलर से काफी पीछे नजर आई। दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया के बीच मशहूर निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज ने चेन्नई में इस फिल्म को देखा और सोशल मीडिया पर इसकी समीक्षा की।

जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल पर IMA का CM ममता को पत्र, कहा- सुरक्षा कोई विलासिता नहीं…

कार्तिक सुब्बाराज ने पहले ही दिन देख डाली वेट्टैयन, रजनीकांत और बिग बी की तारीफ में कही ये बड़ी बात
फिल्म की तारीफ करते हुए कार्तिक ने एक्स पर लिखा, “वेट्टैयान एक गहन सामाजिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें न्यायपालिका के बारे में मजबूत बयान दिए गए हैं, यह शानदार थलाइवर क्षणों से भरपूर फिल्म है…..थलाइवर पहले फ्रेम से ही छा गए थे…. थलाइवर और अमिताभ बच्चन सर को स्क्रीन पर देखना एक ट्रीट था…. फहद फाजिल बैटरी के रूप में मजेदार थे।”

उन्होंने निर्देशक टीजे ज्ञानवेल और संगीत निर्देशक अनिरुद्ध रविचंदर की तारीफ करते हुए कहा, “अनिरुद्ध ने हमेशा की तरह कमाल कर दिया। टीजे ज्ञानवेल, लाइका प्रोडक्शंस और पूरी कास्ट और क्रू को इतनी गहन, शानदार थलाइवर फिल्म देने के लिए बधाई….।”

Please watch this video also

कार्तिक सुब्बाराज और सुपरस्टार रजनीकांत ने 2019 की फिल्म ‘पेट्टा’ में साथ काम किया था। वेट्टैयन में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन ने साल 1991 की हिंदी फिल्म ‘हम’ के 33 साल बाद एक साथ बड़े पर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक ने हाल ही में सूर्या 44 नाम की एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में तमिल सुपरस्टार सूर्या मुख्य भूमिका में हैं। रजनीकांत की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह लोकेश कनगराज की ‘कुली में दिखाई देंगे इसमें नागार्जुन अक्किनेनी, सौबिन शाहिर, श्रुति हासन, सत्यराज और निम्मा उपेंद्र भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

About News Desk (P)

Check Also

जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल पर IMA का CM ममता को पत्र, कहा- सुरक्षा कोई विलासिता नहीं…

कोलकाता में आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ हुई भयावह ...