Breaking News

बिहार कॉउचर रनवे पर रैंप वॉक करते हुए शोस्टॉपर बनीं मधुरिमा तुली

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) हमेशा एक पूर्ण 360 डिग्री कलाकार रही हैं और सही मायने में। चाहे वह एक अभिनेत्री के रूप में पर्दे पर हो या अन्य माध्यमों में एक मनोरंजनकर्ता के रूप में, उन्होंने हमेशा अपने दर्शकों का दिल जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है। जब काम की बात आती है तो अभिनय निश्चित रूप से उनकी भागीदारी का सबसे खुशी का स्थान बना रहता है, अब तक हर कोई जानता है कि इस मनमोहक दिवा को रैंप से कितना प्यार है।

बिहार कॉउचर रनवे पर रैंप वॉक करते हुए शोस्टॉपर बनीं मधुरिमा तुली

अपने कॉलेज के दिनों से लेकर अंततः एक पेशेवर मॉडल और फिर भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक विश्वसनीय और प्रिय अभिनेत्री बनने तक, मधुरिमा की यात्रा वास्तविक और कहने की जरूरत नहीं है, रैंप ने इसमें एक बड़ी भूमिका निभाई है।

अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 5’ की अभिनेत्री और विवादास्पद ‘विमल एड गर्ल’ सौंदर्या शर्मा बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में फैशन डिजाइनर रियाज गंगजी के लिए शोस्टॉपर बनीं, देखें विजुअल्स

Please watch this video also

यही कारण है कि, जब भी और जहां भी, Madhurima Tuli को विशेष पुरानी यादों में रैंप और रिंग पर चलने का अच्छा मौका मिलता है, वह हमेशा अपने और अपने प्रशंसकों की खुशी के लिए इसे अद्भुत तरीके से करती हैं। खैर, यही कारण है कि, उनके प्रशंसकों और प्रशंसकों की वफादार सेना इस तथ्य से अविश्वसनीय रूप से खुश है कि मधुरिमा तुली ने एक बार फिर रैंप की शोभा बढ़ाई।

बिहार कॉउचर रनवे पर रैंप वॉक करते हुए शोस्टॉपर बनीं मधुरिमा तुली

वह बिहार कॉचर रनवे पर डिजाइनर प्रशांत मजूमदार के लिए शोस्टॉपर बनीं और कहने की जरूरत नहीं है, वह अपने स्वैग के साथ शासन करने में कामयाब रहीं। वह अपने स्टाइलिश, कस्टम-मेड एन्सेम्बल स्लिट आउटफिट में सुंदर और एक वर्ग से अलग लग रही थी और आउटफिट पर ठीक और विस्तृत जटिल हैंडवर्क इसकी दृश्य अपील को और अधिक बढ़ाता है।

बिहार कॉउचर रनवे पर रैंप वॉक करते हुए शोस्टॉपर बनीं मधुरिमा तुली

दर्शकों को हाथ हिलाने और उन्हें विशेष फ्लाइंग किस भेजने से लेकर हेड रैंप तक चलते हुए मुस्कुराने तक, यह दर्शकों के लिए एक अविश्वसनीय क्षण था और कोई भी निश्चित रूप से महसूस कर सकता है कि उन्होंने मंच पर इसके हर हिस्से का आनंद लिया। उनका स्वाभाविक रूप से सौंदर्य और सुंदर अवतार उन्हें आंखों के लिए एक उत्कृष्ट उपहार बनाता है और हम शर्त लगाते हैं कि आप इसे याद नहीं कर सकते। नीचे देखें ये दृश्य..

https://www.instagram.com/p/DBS_3NfsgE8/?igsh=MXh4cWFvY28xcmFzMg = = =

बिहार कॉउचर रनवे पर रैंप वॉक करते हुए शोस्टॉपर बनीं मधुरिमा तुली

काम के मोर्चे पर, मधुरिमा तुली के पास कुछ दिलचस्प कार्य परियोजना विकास भी हैं, जिनकी आधिकारिक घोषणाएं आदर्श समयसीमा के अनुसार जल्द ही होंगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

इंदौर में बारिश के कारण कॉन्सर्ट पोस्टपोन होने के बावजूद गुरु रंधावा ने प्रशंसकों को कुछ इस तरह किया खुश, भीड़ को कण्ट्रोल करना हुआ मुश्किल

About Samar Saleel

Check Also

किसी भी खेल में सफलता पाने के लिए परिश्रम, इच्छा शक्ति और एकाग्रता की आवश्यकता होती है- सुमन देवी

लखनऊ। खुन खुन जी गर्ल्स पीजी कॉलेज चौक में शारीरिक शिक्षा विभाग के सौजन्य से ...