Breaking News

सेलिब्रिटी एंकर और अभिनेता सचिन कुंभार ने शंकर महादेवन, बोमन ईरानी, सुभाष घई, रमेश सिप्पी और अन्य लोगों की उपस्थिति में ग्रैंड हयात में शोरूम के भव्य अनावरण की मेजबानी की

इन वर्षों में सचिन कुंभार (Sachin Kumbhar) ने काफी कुशलता और प्रभावी ढंग से खुद को साबित किया है कि वह न केवल सभी ट्रेडों के जैक हैं, बल्कि सभी के मास्टर भी हैं। वह भारत के बेहतरीन और सबसे सम्मानित एंकरों में से एक रहे हैं, जिन्हें कई मौकों पर कई सम्मानित पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है और ठीक है, जब आपको एक ऐसा ग्राहक मिला है जो नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, प्राइम वीडियो, फेमिना मिस इंडिया और अन्य जैसे शानदार नामों का दावा करता है, तो यह किसी भी तरह से आश्चर्य की बात नहीं है।

गौतम बेरी के साथ किरण खेर की पहली शादी को अनुपम खेर ने किया याद, बोले- वह बहुत मुश्किल वक्त से..

सेलिब्रिटी एंकर और अभिनेता सचिन कुंभार ने शंकर महादेवन, बोमन ईरानी, सुभाष घई, रमेश सिप्पी और अन्य लोगों की उपस्थिति में ग्रैंड हयात में शोरूम के भव्य अनावरण की मेजबानी की

इसके अलावा, उन्होंने अब अपने अभिनय से सभी को प्रभावित करना शुरू कर दिया है। उनकी हाल की लघु फिल्म ‘तू चल मैं आया’ ने उन्हें बहुत आलोचनात्मक प्रशंसा और प्रशंसा दिलाई और यह सब निश्चित रूप से इस तथ्य को प्रमाणित करता है कि सचिन एक 360 डिग्री पूर्ण कलाकार हैं।

सचिन के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि उनकी कला उनकी मेजबानी या अभिनय तक ही सीमित नहीं है। वह अपने आप में एक पूर्ण मनोरंजनकर्ता हैं और इसलिए, एक भव्य और शानदार कार्यक्रम में जहां एक पूर्ण मनोरंजनकर्ता की आवश्यकता होती है, सचिन कुंभार जूते में शानदार ढंग से फिट बैठते हैं। यही कारण है कि सच्चिन को हाल ही में ग्रैंड हयात में भव्य शोरूम के भव्य अनावरण की मेजबानी के लिए लाया गया था।

पैलेस ऑफ़ इंडिया से रूबरू करवायेंगी कोमल पांडेय रिलीज़ हुआ ट्रेलर

प्रभावी एंकर और अभिनेता सचिन ने अनावरण के दौरान एक पूर्ण शोमैन बन गए और अपने स्वैग और शैली के साथ अपने दर्शकों को संलग्न करने में कामयाब रहे। एक नाट्य नाटक के साथ 5 पाठ्यक्रम भोजन की अवधारणा थी जिसमें शंकर महादेवन और बोमन ईरानी ने प्रदर्शन किया था। सुभाष घई, रमेश सिप्पी, अरमान जैन, मामे खान, संजीव कपूर और अन्य सम्मानित उपस्थित थे। मशहूर हस्तियों के साथ-साथ, कुछ प्रसिद्ध उद्योगपति और कॉर्पोरेट जगत के प्रमुख भी इस भव्य समारोह में उपस्थित थे, जो एक विशेष दृश्य पाक आनंद के बारे में था। शुरुआत से लेकर अंत तक, सचिन अपनी त्रुटिहीन मेजबानी क्षमताओं के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहे और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह सभी के लिए याद रखने योग्य कार्यक्रम था।

Please watch this video also

कार्यक्रम के बारे में अधिक पूछे जाने पर सचिन ने बताया, “इस भव्य समारोह और अनावरण की मेजबानी करना एक पूर्ण सम्मान और विशेषाधिकार था। जिस तरह की प्रतिभा और दिग्गज मौजूद थे, वह सकारात्मक ऊर्जा और उत्साह से भरा माहौल था, कुछ ऐसा जिसे आप हमेशा अपने जीवन में आत्मसात करना चाहेंगे। यह सिर्फ एक मेजबान के रूप में मेरे बोलने के बारे में नहीं था। यह कार्यक्रम एक पूर्ण कलाकार के रूप में खुद को स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने के लिए अधिक था और मुझे उस दिन शोमैन होने का बिल्कुल आनंद आया। यह एक अविश्वसनीय और यादगार अनुभव था जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा।

सेलिब्रिटी एंकर और अभिनेता सचिन कुंभार ने शंकर महादेवन, बोमन ईरानी, सुभाष घई, रमेश सिप्पी और अन्य लोगों की उपस्थिति में ग्रैंड हयात में शोरूम के भव्य अनावरण की मेजबानी की

खैर, सचिन कुंभार को एक बार फिर यह साबित करने के लिए बधाई कि वह वास्तव में देश के बेहतरीन और सबसे गतिशील मेजबानों में से एक हैं जो अपने दर्शकों के लिए पूरी तरह से आनंदित हैं। अपनी हालिया उपलब्धि के बारे में बात करने के लिए, स्टाइलिश एंकर और अभिनेता ने वाह अवार्ड्स एशिया 2024 में भारत के सर्वश्रेष्ठ लाइव एंकर के लिए प्रतिष्ठित स्वर्ण पुरस्कार भी जीता। वर्तमान में, उनकी ओर से कुछ दिलचस्प कार्य विकास हो रहे हैं, जिनकी आधिकारिक घोषणाएं आदर्श समयसीमा के अनुसार जल्द ही होंगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

घरेलू जिम्मेदारियों के साथ-साथ सार्वजनिक जीवन में भी महत्वपूर्ण योगदान दे रही हैं महिलाएं – नीरज बोरा

नवयुग कन्या महाविद्यालय में सत्र 2024-25 के लिए छात्रा-परिषद का गठन लखनऊ। आज नवयुग कन्या ...