Breaking News

गोरखपुर, कानपुर, वाराणसी-ए और बरेली में होगी सेमीफाइनल की जंग

मुरादाबाद। यूपी डायरेक्टरेट इंटर ग्रुप फुटबाल चैंपियनशिप के फाइनल के लिए गोरखपुर, बरेली, वाराणसी-ए और कानपुर की टीमों के बीच जोर आजमाइश होगी। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के कैंपस में गोरखपुर बनाम बरेली और वाराणसी-ए बनाम कानपुर के बीच लीग कम नॉकआउट के सेमीफाइनल मुकाबले होंगे।

दृष्टिबाधित विभाग एवं स्कोर फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में जार्ज अब्राहम का विशेष व्याख्यान संपन्न

गोरखपुर, कानपुर, वाराणसी-ए और बरेली में होगी सेमीफाइनल की जंग

गोरखपुर बनाम मेरठ की टक्कर में गोरखपुर की टीम 4-1 से विजेता रही। आगरा और लखनऊ के बीच हुए मुकाबले में लखनऊ की टीम ने आगरा की टीम को 4-0 से मात दी। गोरखपुर की ओर से कप्तान आनन्द कुमार ने 13वें और 23वें मिनट में दो गोल दागे, जबकि 6वें मिनट में मो हसन और 60वें मिनट में देवांश थापा ने एक-एक गोल करके टीम को जीत दिलाई।

गोरखपुर बनाम मेरठ के मुकाबले में मेरठ की टीम ने टॉस जीता। मेरठ की ओर से एकमात्र गोल 59वें मिनट में प्रियांशु बिष्ट ने किया। मेरठ की ओर से आशीष बतौर कप्तान और अमन कश्यप गोल कीपर की भूमिका में नज़र आए। लखनऊ की टीम के कप्तान अक्षय प्रताप सिंह ने टॉस जीता गोल कीपर की भूमिका भी निभाई।

Please watch this video also

लखनऊ की ओर से दक्ष चड्ढा ने 2वें और 50वें मिनट, अंश पटवा ने 5वें और 6वें मिनट पर दो-दो गोल किए। आगरा की टीम की कमान कृष्णेंद्रा ने संभाली गोल कीपर की भूमिका में पवन रहे। लेफ्टिनेंट कर्नल आनन्द शर्मा की देखरेख में ही यूपी डायरेक्टरेट इंटर ग्रुप फुटबाल चैंपियनशिप हो रही है। चैंपियनशिप में 11 टीमें भाग ले रही हैं।

गोरखपुर, कानपुर, वाराणसी-ए और बरेली में होगी सेमीफाइनल की जंग

वाराणसी-ए और बरेली के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। दोनों ओर के खिलाड़ियों ने एड़ी-चोटी का जोर लगाया, लेकिन गोल नहीं कर सके। अंततः मैच ड्रा रहा। बरेली की ओर से प्रियांशु तो वाराणसी-ए की ओर से नीरज गिरी कप्तान की भूमिका में रहे। विवेक पाठक बरेली और आदर्श कुमार वाराणसी-ए की ओर से गोल कीपर की भूमिका में रहे।

Please watch this video also

गाजियाबाद की टीम ने आगरा की टीम को 6-0 से करारी शिकस्त दी। आगरा की टीम ने टॉस तो जीता लेकिन कोई गोल नहीं कर सकी। शिवांश यादव की कप्तानी में गाजियाबाद की ओर से 12वें, 13वें, 31वें, 36वें, 43वें और 48वे मिनट पर गोल दागे और मैच अपनी झोली में कर लिया। गाजियाबाद के मयंक और चंदन ने दो-दो, जबकि समर्थ और कीपर हदय सिंह ने एक-एक गोल किए। आगरा की ओर से प्रिंस पांडे कप्तान और प्रियांशु गोल कीपर की भूमिका में रहे।

About Samar Saleel

Check Also

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने दूसरे मैच में जर्मनी को हराया, शूटआउट में गंवाई सीरीज

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने कप्तान हरमनप्रीत सिंह और सुखजीत सिंह के दो-दो गोल की ...