Breaking News

फिल्म लाल कप्तान का नया पोस्टर रिलीज,सैफ अली खान आए नागा साधु के रोल में नजर…

सैफ अली खान फिल्म लाल कप्तान में नजर आएंगे। फिल्म में सैफ अली खान ने नागा साधु के रोल में होंगे। सैफ की फिल्म नागा साधु का पोस्टर भी रिलीज हो गया है। पोस्टर के रिलीज के साथ फिल्म की नई रिलीज डेट की भी घोषणा हो गई है। नागा साधु 18 अक्टूबर को रिलीज होगी। पहले लाल कप्तान 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट बदल दी गई है। फिल्म स्टार सैफ अली खान,लाल कप्तान में लीड रोल में हैं। फिल्म को नवदीप सिंह ने डायरेक्ट आनंद एल राय ने प्रोड्यूस और दीपक वेंकेटेश ने लिखा है।

लाल कप्तान ने इससे पहले लाल कप्तान का टीजर शेयर किया था। टीजर में सैफ अली खान माथे पर विभूति लगा रहे थे जबकि बैकग्राउंड में ‘हर राम का अपना रावण, हर राम का अपना दशहरा’ आवाज आ रही थी। लाल कप्तान के साथ सैफ अली खान नितिन कक्कड़ की जवानी जानेमन में नजर आएंगे। सैफ अपने प्रोजेक्ट्स के चलते पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं।

सैकर गेम्स में अपनी एक्टिंग से सैफ अली खान ने खूब वाहवाही बटोरी है। सैक्रेड गेम्स को बेस्ट ड्रामा कैटेगरी में इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए नामित किया गया है। सैफ अली खान ने पीटीआई से बात करते हुए कहा था, यह कमाल है, अगर आप किसी भी चीज को ईमानदारी से करते हैं तो वो पूरी दुनिया का ध्यान खींचता है। अब माना जा रहा है कि सैफ ने इस फिल्म को छोड़ दिया है। फिल्म के मेकर्स को इससे बड़ा झटका लगा है और उन्हें समझ नहीं आ रहा कि अब फिल्म को आगे लेकर कैसे जाया जाए.

About Samar Saleel

Check Also

‘सोढ़ी’ के पिता को सता रही बेटे की याद, बोले- आर्थिक स्थिति के बारे में नहीं थी कोई जानकारी

कॉमेडी टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम गुरुचरण सिंह कथित तौर पर लंबे ...