Breaking News

म्यूजिक वीडियो में अक्षय कुमार के साथ नजर आयेंगी कृति सेनन की बहन नुपुर…

अक्षय कुमार कुमार हर साल लगभग 4 से 5 हिट फिल्में दे देते हैं। पिछले कई सालों से उनकी अधिकतर फिल्में हिट जा रही हैं। फिल्मों और विज्ञापनों के बाद अक्षय कुमार अब म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहे हैं। अक्षय कुमार म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ में कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन के साथ नजर आने वाले हैं।

अक्षय कुमार ने रविवार को इस वीडियो सॉन्ग की शूटिंग की। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ऑफिशियल ट्विटर पर सेट के दौरान की कुछ तस्वीरों के साथ ये जानकारी साझा की। तरण ने कैप्शन में लिखा, ”अक्षय कुमार ने नुपुर सेनन और ऐमी विर्क के साथ अपने पहले म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ के लिए शूट किया। इसका निर्देशन अरविंदर खाएरा ने किया है। इस गाने को बी प्राक ने गाया है।”

अभिनेता कृति सैनन की छोटी बहन नूपुर सैनन ने कहा कि अभिनेता अक्षय कुमार के साथ शूट करना उनके लिए एक जादुई अहसास था। नूपुर और अक्षय जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में दिखेंगे। नूपुर अभिनेत्री होने के साथ-साथ गायिका भी हैं। उन्होंने अक्षय के साथ गायक बी प्राक के नए गाने के लिए शूटिंग की। दोनों ने नए गाने ‘फिलहाल’ में साथ में काम किया है। बी प्राक ने इससे पहले अक्षय की फिल्म ‘केसरी’ के गाने ‘तेरी मिट्टी’ को अपनी आवाज दी थी।

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...