Breaking News

पाक के एक पत्रकार पति ने अपनी ही पत्नी को ऐसे उतारा मौत के घाट

पाकिस्तान (Pakistan) से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। यहां एक पत्रकार (Journalist) पति (Husband) ने अपनी पत्रकार (Journalist) पत्नी (Wife) की हत्या (Murder) कर दी। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान (Pakistan) की 27 वर्षीय एक महिला पत्रकार पाकिस्तान (Pakistan) से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। यहां एक पत्रकार (Journalist) पति (Husband) ने अपनी पत्रकार (Journalist) पत्नी (Wife) की हत्या (Murder) कर दी। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान (Pakistan) की 27 वर्षीय एक महिला पत्रकार (Journalist) की हत्या (Murder) नौकरी नहीं छोड़ने की वजह से उसके पति (Husband) ने कथित तौर पर कर दी। पति खुद भी पेशे से पत्रकार Journalist) है। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी सात महीने पहले ही हुई थी, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों के संबंध खराब हो गए।

पुलिस के मुताबिक उरूज इकबाल उर्दू समाचार पत्र में काम करती थीं और सोमवार को जब वह किला गुज्जर सिंह स्थिति अपने कार्यालय में प्रवेश कर रही थीं तभी उनके पति दिलावर अली ने उन्हें सिर में गोली मार दी। इसके बाद इकबाल को अस्पताल भी ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृत महिला के भाई यासिर इकबाल की शिकायत पर पुलिस ने पति दिलावर अली के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक दिलावर अली दूसरे उर्दू समाचार पत्र में काम करता है। मृत पत्रकार उरूज इकाबाल के भाई के मुताबिक उरूज इकबाल और दिलावर अली ने प्रेम विवाह किया था, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों में छोटी-छोटी बातों को लेकर पारिवारिक कलह शुरू हो गया। यह कलह अली द्वारा बारबार अपनी पत्नी से नौकरी छोड़ने की मांग को लेकर भी हो रहा था।

About News Room lko

Check Also

यूनिसेफ की रिपोर्ट, अफगानिस्तान की स्थिति नाजुक, बीमारी से जूझ रहे 2.37 करोड़ लोग, मानवीय मदद की जरूरत

संयुक्त राष्ट्र बाल कोष (यूनिसेफ) ने अपनी एक रिपोर्ट के जारी करते हुए कि अफगानिस्तान ...