Breaking News

बिग बॉस 13 में इस बार कंटेस्टेंट्स की क्लास लेने के लिए घर में एंट्री करेंगी ये एक्ट्रेस

बिग बॉस 13 में हर वीकेंड कोई न कोई नया गेस्ट आता है. ऐसे में इस बार मल्लिका शेरावत कंटेस्टेंट्स की क्लास लेने के लिए बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगी. ये एक अतिथि के रूप में नजर आएंगी. सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा वीडियो पोस्ट करते हुए मल्लिका ने इस बात की पुष्टि की है. वीडियो में वे अपनी गाड़ी में बैठती नजर आ रही हैं. मल्लिका लिखती हैं कि बिग बॉस के घर में शूटिंग के लिए जा रही हूं, कोई आइडिया? इससे पहले भी वीकेंड का वार एपिसोड में हितेन तेजवानी व काम्या पंजाबी आए थे व इन्होंने घरवालों को उनके परिवार द्वारा भेजे गए संदेश दिए थे. साथ ही उनकी क्लास भी लगाई थी.

पिछले सप्ताह गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर को भी शो में देखा गया था जहां वे सलमान खान संग रोमांस कॉमेडी करते नजर आए थे. इसके अतिरिक्त हिना खान व प्रियांक शर्मा अपने नए गाने ‘रांझणा’ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर में गए थे व कंटेस्टेंट्स संग जमकर मस्ती की थी.

बिग बॉस 13 की बात करें तो हाल ही में असीम रीयाज कैप्टन बने हैं व इनकी कैप्टंसी में अभी तक तो कोई झमेला देखने को नहीं मिला है. आगे देखना ये है कि असीम की कैप्टंसी में कौन-सा कंटेस्टेंट उन्हें कार्य न करने से परेशान करता है.

 

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...