Breaking News

चोर होने के संदेह में 40 वर्षीय एक आदमी के साथ आक्रोशित भीड़ ने किया ये दिल देहला देने वाला काम

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के एक गांव में आक्रोशित भीड़ ने चोर होने के संदेह में 40 वर्षीय एक आदमी को कथित तौर पर पीट-पीटकर मृत्यु के घाट उतार दिया. पुलिस ने सोमवार को बताया है

कि जिले के खातिवाली गांव में हुई इस घटना में मृतक का एक साथी जख्मी हो गया है. पुलिस निरीक्षक राजू वंजारी ने मुद्दे की जानकारी देते हुए बताया है कि घटना रविवार तड़के तीन बजे हुई, जब दोनों कुछ घरों में कथित तौर पर चोरी कर भागने की प्रयास में थे.

उन्होंने बताया कि दोनों ही पीड़ित गुजरात के पंचमहल के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि एक शख्स ने दोनों को देख शोर मचा दिया, जिसके बाद गांव इकठ्ठा हो गए व उनके पीछे भागने लगे. उन्होंने बताया कि एक दीवार को लांघ कर भागने की प्रयास में दोनों पीड़ित गिर गए व गांववालों ने उन्हें ईंट-पत्थरों से मारना चालू कर दिया. इसके बाद दोनों को पकड़ कर भी उनकी जमकर धुनाई की गई.

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद उन्हें एक पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उनमें से एक दिनेश मावी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वंजारी ने बताया कि मावी का साथी जख्मी है व उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि आठ गांववालों के विरूद्ध मर्डर व दंगा करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. वंजारी ने बताया कि मुद्दे में अभी तक किसी को अरेस्ट नहीं किया गया है व जाँच जारी है.

About News Room lko

Check Also

ऐशबाग-सीतापुर रेलखण्ड के मध्य चलाया गया संरक्षा जागरूकता अभियान

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में संरक्षा के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य हेतु मण्डल ...