Breaking News

जिमी नीशम व केएल राहुल के बीच हुई नोंकझोंक ने लिया बड़ा रूप अब अप्रैल में देखने को मिलेगा…

न्यूज़ीलैंड दौरे पर गई टीम इंडिया ने भले ही वनडे सीरीज 0-3 से गंवा दी हो, लेकिन केएल राहुल ने अपनी शानदार बल्लेबाज़ी से सबका दिल जीत लिया. न्यूज़ीलैंड दौरे पर केएल राहुल के बल्ले से खूब रन बरसे. इतना ही नहीं, तीन वनडे मैचों की सीरीज़ के तीसरे और आखिरी वनडे मुक़ाबले में शतक भी जड़ दिया. हालांकि इस दौरान केएल राहुल और न्यूज़ीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम के बीच नोंकझोंक भी देखने को मिली.

दरअसल टीम इंडिया की पारी के 20वें ओवर में केएल राहुल ने जिमी नीशम की गेंद पर मिड ऑफ की ओर शॉट खेला और तेज़ी से रन के लिए दौड़े. इस दौरान नीशम बीच में खड़े थे और राहुल को भागते हुए अपना रास्ता बदलना पड़ा. राहुल रन आउट भी हो सकते थे, इसीलिए वो रन लेने के बाद नीशम के पास गए और उन्हें बीच में न आने की हिदायत दी. इसके बाद नीशम ने कुछ कहा और इसी दौरान केएल राहुल मुस्कुराते हुए उनके पास गए और उनकी छाती पर हल्के से मज़ाक़-मज़ाक़ में मुक्का मारा. लेकिन अब केएल राहुल ने जिमी नीशम को हिसाब बराबर करने की धमकी दी है.

दरअसल भारत-न्यूज़ीलैंड के बीच खेले गए आख़िरी और तीसरे वनडे मैच के बाद जिमी नीशम ने केएल राहुल के साथ एक फोटो ट्वीट की थी. फोटो के साथ उन्होंने कैप्‍शन लिखा था, “Paper, scissors, rock?”

इतना ही नहीं जिमी नीशम ने केएल राहुल की बल्लेबाज़ी की तारीफ़ करते हुए एक और ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, “अप्रैल के लिए अपने कुछ रन बचाकर रखना नहीं भूलना केएल राहुल.

जिमी नीशम ने यह सलाह केएल राहुल को मार्च के आख़िर में आयोजित होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए दी है. बता दें कि आईपीएल में केएल राहुल किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान हैं और जिमी नीशम इसी टीम के लिए खेलते हैं.

इसके बाद केएल राहुल ने जिमी नीशम के इस ट्वीट का जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा है, “अप्रैल में हिसाब बराबर करते हैं.”

About News Room lko

Check Also

पहली बार पाकिस्तान का दौरा करेगी ये टीम, अगले साल खेलेगी सीरीज, बोर्ड ने की पुष्टि

आयरलैंड ने पुष्टि की है कि उसकी पुरुष टीम 2025 में द्विपक्षीय सीरीज के लिए ...