Breaking News

एयरटेल ने प्रयागराज में अल्ट्रा-फास्ट ब्रॉडबैंड सेवाओं की शुरुआत की

भारत की सबसे बड़ी इंटीग्रेटेड टेलीकम्युनिकेशंस कंपनी, भारती एयरटेल (‘‘एयरटेल’’) ने आज प्रयागराज में अपनी अल्ट्रा-फास्ट होम ब्रॉडबैंड सेवा ‘एयरटेल एक्सट्रीम फाईबर’ के लॉन्च की घोषणा की। इस अवसर पर भारतीय एयरटेल के यूपी व उत्तराखंड के सीईओ श्री शैलेन्द्र सिंह जी मौजूद थे।एयरटेल भारत में सबसे बड़ी प्राईवेट सेक्टर ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाता है। प्रयागराज के ग्राहक अब 300 एमबीपीएस तक की स्पीड के साथ एयरटेल एक्सट्रीम फाईबर पर सुगम एवं सुपरफास्ट ब्रॉडबैंड का अनुभव ले सकेंगे।

वीर इंदर नाथ, सीईओ-ब्रॉडबैंड, भारती एयरटेल ने कहा, ‘‘तेजी से बढ़ते डिजिटल भारत में क्वालिटी युक्त हाईस्पीड ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी आज के घरों की जरूरत बन गई है क्योंकि ग्राहक ज्यादा से ज्यादा ऑनलाईन कंटेंट देखने लगे हैं। एयरटेल एक्सट्रीम फाईबर विविध कनेक्टेड डिवाईसेस के साथ स्मार्ट होम्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाईन किया गया है। एयरटेल के शानदार व एडवांस नेटवर्क पर ग्राहक अपने टीवी, पीसी और स्मार्टफोन पर बफर-फ्री 4ज्ञ एवं एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकेंगे तथा होम वाईफाई पर बहुत तेजी से डाउनलोड कर सकेंगे। एयरटेल अपने बेहतरीन प्लान के साथ-साथ अतिरिक्त लाभ की भी पेशकश कर रहा है, और साथ ही ग्राहकों को प्रीमियम कंटेंट उपलब्ध कराते हुए उनके ऑनलाइन अनुभवों को और भी अधिक रोमांचक बनाने को तैयार है। हम ग्राहकों को एयरटेल एक्सट्रीम फाईबर का अनुभव लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।’’

प्रयागराज के घरों में विश्वस्तरीय ब्रॉडबैंड का अनुभव देने के लिए एयरटेल ने विविध लोकल केबल ऑपरेटर्स के साथ साझेदारी की है, जो अपने नेटवर्क के माध्यम से वस्तृत स्तर पर इन सेवाओं को आसानी से अपने ग्राहकों तक पहुंचा सकेंगे।

एयरटेल एक्सट्रीम फाईबर चार सुविधाजनक एडवांस रेंटल प्लांस के साथ उपलब्ध होगा। इसके अलावा एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम के तहत, ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के एक्सक्लुसिव फायदों का लाभ भी मिलेगा। इन बेनेफिट्स में 12 माह की अमेज़न प्राईम मेंबरशिप, प्रीमियम ZEE5 की एक्सेस एवं एयरटेल एक्सट्रीम का कंटेंट शामिल है।

ग्राहक अपनी जरूरत के अनुसार प्लान चुन सकते हैं :

एयरटेल एक्सट्रीम 799 प्लान 40एमबीपीएस तक की डेटा स्पीड एवं अनलिमिटेड डेटा के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को 10,000 मूवीज़ एवं शो की एयरटेल एक्सट्रीम की कंटेंट लाईब्रेरी और विंक म्यूज़िक पर 40 लाख से ज्यादा गानों की अनलिमिटेड एक्सेस मिलेगी।

एयरटेल एक्सट्रीम 1099 प्लान 100 एमबीपीएस तक की स्पीड एवं अनलिमिटेड डेटा प्रदान करता है। इस प्लान में आकर्षक एयरटेल थैंक्स बेनेफिट जैसे 12 माह की अमेज़न प्राईम मेंबरशिप, प्रीमियम ज़ी5 एवं एयरटेल एक्सट्रीम कंटेंट और विंक म्यूज़िक की अनलिमिटेड एक्सेस मिलेगी।

एयरटेल एक्सट्रीम 1599 प्लान में 300 एमबीपीएस तक की सुपरफास्ट स्पीड और 600 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान में आकर्षक एयरटेल थैंक्स बेनेफिट जैसे 12 माह की अमेज़न प्राईम मेंबरशिप, प्रीमियम ज़ी5 एवं एयरटेल एक्सट्रीम कंटेंट और विंक म्यूज़िक की अनलिमिटेड एक्सेस मिलेगी।

एयरटेल एक्सट्रीम फाईबर के ग्राहकों को वार्षिक रेंटल पैकेज चुनने पर 15 प्रतिशत तक की अतिरिक्त छूट एवं छः माह का रेंटल पैकेज चुनने पर 7.5 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इसके साथ ग्राहकों को इसी मूल्य में ज्यादा कंटेंट प्रदान करने के लिए ज्यादा वैल्यू एवं ज्यादा डेटा के बेनेफिट्स मिलेंगे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...