Breaking News

कार व टेेंपो की भिड़ंत में एक दर्जन लोग हुए घायल

डलमऊ/रायबरेली। डलमऊ कोतवाली के घोरवारा के निकट मंगलवार को एक बार फिर तेज रफ्तार के कहर ने कई लोगों को घायल कर दिया। आमने सामने की टेंपो व कार की भिड़ंत में लगभग एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें पुलिस की मदद से सीएचसी डलमऊ में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के घुरवारा के पास आमने सामने टेंपो यूपी और कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि टेंपो व चार पहिया वाहन के परखच्चे उड़ गए। भिड़ंत होने पर बाइक सवार भी चपेट में आ गया। जिससे गोवर्धन निवासी पूरे शुक्लन मजरे कटघर, संतोष बाजपेई निवासी बरारा बुजुर्ग, श्यामकली व राजू निवासी भीमगंज, मनोरमा त्रिवेदी निवासी बरारा बुजुर्ग, रामावती पूरेपासिन, मालती निवासी चौदह मील, कैसर बानो निवासी चंदई चरुहार, मनीषा निवासी भीमगंज, नीतू निवासी अलीपुर चकरई थाना गदागंज व संतवन्त निवासिनी मिल एरिया गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर होते ही घटनास्थल पर घायलों की चीख-पुकार सुनकर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

राहगीरों के द्वारा गाड़ी में फंसे हुए घायलों को बाहर निकाला गया। और पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी डलमऊ में भर्ती कराया जहां उपचार किया जा रहा है। कोतवाली प्रभारी लालचंद सरोज ने बताया कि कार और टेंपो की भिड़ंत में घायल हुए लोगों को सीएचसी डलमऊ में भर्ती कराए गया है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

हर घर तिरंगा का उत्साह

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, August 08, 2022 मुख्यमंत्री ...