Breaking News

राहुल गांधी गुरु वाले बयान पर हिमंत बिस्वा सरमा का जवाब कहा- जाना चाहिए नागपुर

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के भाजपा-आरएसएस को गुरु बताने वाले बयान पर असम के मुख्यमंत्री की प्रतिक्रिया आई है। असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि अगर राहुल गांधी भाजपा को गुरु मानते हैं तो उन्हें नागपुर जाना चाहिए।

सरमा ने कहा कि मैं उनसे (राहुल गांधी) कहना चाहता हूं कि उन्हें आरएसएस और बीजेपी को नहीं, बल्कि ‘भारत माता’ के झंडे को अपना गुरु मानना चाहिए। उनका नागपुर में स्वागत है, उन्हें ‘भारत माता’ के ध्वज के आगे ‘गुरु दक्षिणा’ देनी चाहिए।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तंज कसते हुए कहा है कि मैं चाहता हूं कि वे (भाजपा) हम पर आक्रामक हमला करें, इससे कांग्रेस पार्टी को अपनी विचारधारा को समझने में मदद मिलेगी। मैं उन्हें (बीजेपी को) अपना गुरु मानता हूं, वे मुझे रास्ता दिखा रहे हैं और जो नहीं करना है उस पर मुझे प्रशिक्षण दे रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि मैं यह लिखित में दे सकता हूं कि मध्य प्रदेश चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने जा रहा है। बीजेपी कहीं नजर नहीं आएगी। मैं आपको इसकी गारंटी दे सकता हूं। मध्य प्रदेश का हर व्यक्ति जानता है कि भाजपा ने पैसे से अपनी सरकार बनाई है।

राहुल गांधी (Congress MP Rahul Gandhi) ने कहा कि जब मैंने इसे (भारत जोड़ो यात्रा) शुरू किया, तो मैंने इसे कन्याकुमारी से कश्मीर तक की सामान्य यात्रा के रूप में लिया। धीरे-धीरे हम समझ गए कि इस यात्रा में एक आवाज और भावनाएं हैं। राहुल गांधी ने कहा कि मैं बीजेपी और आरएसएस के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं, क्योंकि वे जितना अधिक हमें निशाना बनाते हैं, यह किसी न किसी तरह से हमारी मदद करता है।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...