Breaking News

पारस छाबड़ा-शहनाज गिल के स्वयंवर शो में देखने को मिलेगा एक नया ट्विस्ट, बिना दूल्हे के…

पारस छाबड़ा-शहनाज गिल के स्वयंवर शो के फिनाले एपिसोड में क्या होगा, इसकी जानकारी सामने आई है.  फिनाले के दिन शहनाज गिल को कोई दूल्हा नहीं मिला. शो में उनके लिए तेहरान, बलराज और मयूर मौजूद थे. लेकिन शहनाज ने तीनों ही लड़कों को कैंसल करते हुए कहा कि उनका दिल अभी भी सिद्धार्थ शुक्ला के लिए धड़कता है.

बात करें पारस छाबड़ा की तो, पारस ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर में आईं आंचल खुराना को सलेक्ट किया. शो में उनके लिए अंकिता श्रीवास्तव, हिना पांचाल, शिवानी झा, नवदीश कौर, संजना गलरानी मौजूद थे. लेकिन पारस को सभी लड़कियों के मुकाबले आंचल खुराना का बेबाक अंदाज पसंद आया. पारस की नवदीश कौर से भी अच्छी पटती है. लेकिन फिनाले में पारस ने आंचल को चुना.

इसके अलावा मुझसे शादी करोगे से एक और कपल निकला है. वो हैं बलराज और अंकिता श्रीवास्तव. शो में दोनों की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग दिखी है. रिपोर्ट के अनुसार, बलराज अंकिता ने एक-दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स को कबूला. इसके बाद वे दोनों शो से बतौर कपल बाहर निकले. बता दें, इस स्वयंवर शो को शुरुआत से ट्रोल किया जा रहा था. लेकिन शो इस तरीके से अचानक बंद हो जाएगा, ये किसी ने सोचा नहीं था.

About News Room lko

Check Also

हंसल मेहता की सीरीज ‘गांधी’ में ‘हैरी पॉटर’ के अभिनेता की एंट्री, ये विदेशी कलाकार भी आएंगे नजर

हंसल मेहता की बहुप्रतीक्षित सीरीज ‘गांधी’ में मशहूर हॉलीवुड फिल्म ‘हैरी पॉटर’ के अभिनेता टॉम ...