Breaking News

बर्फ का एक टुकड़ा बढ़ा देगा आपकी सेक्स लाइफ में रोमांस, एक टच में पिघल जाएगी आपकी महिला पार्टनर

बर्फ का एक टुकड़ा बढ़ा देगा सेक्स का रोमांच. सेक्स के लिए कई एक्सपेरिमेंट करते हैं कपल उसी में आप आइस का भी इस्तेमाल कर सकते हैं जो सेक्स के मज़े को और भी बढ़ा देता है. अपने रिश्ते को बनाये रखने के लिए कपल्स में सेक्स का अहम् स्थान होता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ आसान टिप्स अपना कर आप जिंदगी के हसीन लम्हों को काफी रोमांटिक बना सकते हैं. इसके बारे आप यहां जान सकते हैं किस तरह एक बर्फ का टुकड़ा रोमांचक बना सकता है.

संबंध बनाते वक़्त अगर आप अपने बेडरूम का टेंपरेचर बढ़ना चाहते हैं तो आपको एक ठंडी आइस के टुकड़े का सहारा लेना पड़ेगा. आप अपने पार्टनर को और आपकी तरफ खींचने के लिए उसके संवेदनशील अंगो पर बर्फ के टुकड़े को फिराएं और अपने सेक्स लाइफ में और रोमांच भरें.

इसके अलावा बर्फ के टुकड़े को फोरप्ले करते समय इस्तेमाल करना सबसे सही तरीका होगा. सोचिये आपके हाथो में बर्फ आपके पार्टनर के संवेदनशील अंग को छूता हुआ उसके अंदर कैसे सेक्स की आग को बढ़ाता है.

संबंध बनाने का अगर मूड है तो आज कुछ अलग करने के लिए आप सबसे पहले कुछ बर्फ के टुकड़े लाएं, फिर उन्हें आप धीरे-धीरे प्यार से अपने पार्टनर के शरीर पर रगड़े और उस वक़्त अपने पार्टनर के बदलते हुए मूड को देखें.

अपने होठों से बर्फ को पकड़ कर अपने पार्टनर के होंठ पर लेजाएं. इस तरीकों को तब तक करें जब तक वह आपके साथ संबंध बनाने के लिए उतावली नहीं हो जाती.

About News Room lko

Check Also

कहीं आप भी तो बाल धोते वक्त नहीं करते ये गलतियां ? अगर हां तो संभल जाएं, वरना होगा हेयर फॉल

आज के समय में बिगड़ी हुई लाइफस्टाइल और खराब खानपान की वजह से लोगों के ...