Breaking News

दिल्ली से घर वापस आ रहे युवक के साथ मारपीट, साहसपुर मोड़ पर दो युवकों ने घेर कर पीटा, घायल युवक जिला अस्पताल रेफर

बिधूना। दिल्ली से बिधूना वापस आकर अपने दोस्त के साथ घर जा रहे युवक को सहसपुर मोड़ पर दो युवकों ने मारपीट गम्भीर रूप से घायल कर दिया। घायल की चीख-पुकार सुन आसपास के लोगों ने युवक को बचाया और युवक के परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल को सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया। घायल युवक के सिर में चोट होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव मऊ निवासी अर्पित कुमार शर्मा पुत्र मोहन लाल शर्मा ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता हूं। दीपावली का त्यौहार पास में होने के कारण वह शनिवार को दिल्ली से अपने घर मऊ आ रहा था।

बताया कि बिधूना में बस से उतरने के बाद वह अपने दोस्त श्याम साथ बाइक से मऊ गांव जा रहा था। तभी बिधूना किशनी रोड़ पर साहसपुर मोड़ के समीप दिन में लगभग 12 बजे रिषी व अनुज ने उसे रोका और गाली गलौज करने लगे। मना करने पर उन्होंने डंडे से उसके सिर पर हमला कर दिया। जिससे उसे गंभीर चोटें आयीं हैं।

बताया कि चीख-पुकार सुन आसपास के लोग बचाने दौड़े तभी दोनों युवक उसे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गये। उधर घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल युवक को सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया। पीड़ित ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर जांच चालू कर दी है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी जीवाराम ने बताया कि मारपीट की घटना हुई। तहरीर के आधार पर एनसीआर दर्ज कर ली गई घायल को इलाज के लिए भेजा गया है।

रिपोर्ट-संदीप राठौर चुनमुन 

About Samar Saleel

Check Also

टीएमयू नवरंग में भारतीय संस्कृति की खुशबू- वीना जैन

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी की फर्स्ट लेडी वीना जैन ने कहा, फैकल्टी ऑफ एजुकेशन का ...