Breaking News

भारतीय मूल के युवक को 10 साल की कैद, दो गुटों की लड़ाई में था शामिल, एक व्यक्ति की गई थी जान

भारतीय मूल के एक युवक को एक मामले मे एक साल की जेल और 2,000 सिंगापुरी डॉलर का जुर्माना लगाया गया है। 2023 में एक होटल में एक झगड़े में युवक शामिल था, इस झगड़े में एक की व्यक्ति की मौत हो गई थी।

शार्विन जय नायर ने मंगलवार को भारतीय मूल के शर्विन जय नायर को एक मामले में सजा सुनाई गई। यह मामला वर्ष 2023 का है। जहां दो गुटों में एक होटल में लड़ाई हो गई। इस दौरान दूसरे गुट के एक युवक की मौत हो गई। इस मामले में मोहम्मद इसरत इस्माइल को दोषी करार दिया गया। एक ऑर्चर्ड रोड के पर्यटक मोहम्मद इसरत इस्माइल की इस झगड़े में मौत हुई थी। उसने अन्य आरोपों को भी स्वीकार किया। उसे यहां की एक अदालत ने 12 महीने और आठ सप्ताह की जेल की सजा सुनाई। वहीं झगड़े में कथित संलिप्तता के लिए 10 से अधिक लोगों पर आरोप लगाए गए हैं।

इस मामले में एक अन्य भारतीय मूल का व्यक्ति, 29 वर्षीय अस्वैन पचन पिल्लई सुकुमारन भी शामिल है। उस पर भी जिस पर इसरत की हत्या का आरोप है। उप लोक अभियोजक कैथी चू ने कहा कि झगड़े में शामिल दो समूह दो प्रतिद्वंद्वी गुप्त समाजों से संबंधित थे। स्वेच्छा से चोट पहुँचाने के दोषी पाए जाने वालों को तीन साल तक की जेल या 5,000 सिंगापुर डॉलर तक का जुर्माना या दोनों हो सकते हैं।

About News Desk (P)

Check Also

अभी और दिन अंतरिक्ष में ही बिताएंगी सुनीता विलियम्स, नासा मिशन की अवधि 90 दिन करने पर कर रहा विचार

नासा के दो अंतरिक्ष यात्री को लंबे समय तक अंतरिक्ष में रहना पड़ सकता है, ...