Breaking News

आमिर खान के स्टाफ मेंबर को हुआ कोरोना, परिवार के लोगों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

अभिनेता आमिर खान ने हाल ही में अपने स्टाफ मेंबर के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। उन्होंने ट्विटर एक लेटर शेयर किया है, जिसमें बताया कि उनके घर के दूसरे लोगों का भी कोरोना टेस्ट हुआ जो कि नेगेटिव निकला है।

आमिर ने लिखा- मैं सभी को ये बताना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें तुरंत क्वारनटीन कर दिया गया है। बीएमसी के अधिकारियों ने तेजी दिखाते हुए उन्हें मेडिकल सुविधाए उपलब्ध कराईं। मैं बीएमसी का धन्यवाद करना चाहता हूं। वे मेरे स्टाफ की अच्छी देखभाल कर कर रहे हैं। साथ ही पूरी सोसायटी को सैनिटाइज और डिसइंफेक्ट कर रहे हैं।

https://twitter.com/aamir_khan/status/1277850257653555205

उन्होंने आगे बताया, ”हम सभी का भी कोरोना टेस्ट हुआ और हम लोग नेगेटिव पाए गए हैं। अभी मैं अपनी मां का कोरोना टेस्ट करवाऊंगा। वे आखिरी शख्स हैं जिनका कोरोना टेस्ट होना बाकी है। प्लीज प्रार्थना कीजिए कि मेरी मां का कोरोना टेस्ट नेगेटिव निकले। जिस प्रोफेशनलिज्म के साथ बीएमसी ने हमारी मदद और केयर की है, उसके लिए मैं एक बार फिर से उनका धन्यवाद करना चाहता हूं।”

उन्होंने आगे बताया, वे सभी टेस्टिंग प्रोसेस को काफी प्रोफेशनल और केयर के साथ कर रहे हैं। आमिर खान ने सभी से सेफ रहने की भी अपील की है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...