Breaking News

खाने का पैसा मांगने पर AAP विधायक ने रेस्तरां मालिक को पीटा, पुलिस ने दर्ज की FIR

अहमदाबाद। गुजरात के नर्मदा जिले में एक रेस्तरां मालिक पर कथित रूप से हमला करने के आरोप में आम आदमी पार्टी (आप) के एक विधायक और 20 अन्य के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है। रेस्तरां मालिक की शिकायत पर पुलिस ने शनिवार को आप विधायक चैतर वसावा समेत 20 अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।

बेहतर स्थिति में भारत की अर्थव्यवस्था, डेलॉइट ने वित्त वर्ष 2025 में 7% की वृद्धि का जताया अनुमान

खाने का पैसा मांगने पर AAP विधायक ने रेस्तरां मालिक को पीटा,  पुलिस ने दर्ज की FIR

गुजरात पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने शनिवार को आप विधायक चैतर वसावा समेत 20 लोगों के खिलाफ 16 सितंबर को मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि, इस घटना में शामिल छह लोगों की पहचान की गई है। मारपीट की यह घटना जिले के डेडियापाड़ा इलाके की बताई जा रही है।

बिल चुकाने के लिए कहना रेस्तरां मालिक को पड़ा भारी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 2022 के गुजरात चुनाव में डेडियापाड़ा सीट से जीतने वाले चैतर वसावा और अन्य आरोपियों ने कथित तौर पर शिकायतकर्ता और रेस्तरां मालिक शांतिलाल वसावा के साथ गाली-गलौज की और मारपीट की। उन्होंने बताया कि विधायक और उनके समर्थकों ने 16 सितंबर की रात को रेस्तरां मालिक पर उस समय हमला कर दिया जब उनकी ओर से रेस्तरां का बिल चुकाने के लिए कहा गया।

Please also watch this video

शिकायतकर्ता की ओर से आरोप लगाया कि जब उसने चैतर वसावा को अपने मोबाइल फोन से कॉल किया और बिल का भुगतान करने के लिए कहा। तो इससे विधायक नाराज हो गए। रेस्तरां मालिक ने बताया कि, विधायक कथित तौर पर 20 लोगों के साथ मेरे घर पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने मुझे थप्पड़ मारा और गाली-गलौज की। यही नहीं उन्होंने मुझे जान से मारने की भी धमकी दी।

इसके बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। भारतीय न्याय संहिता की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि अब तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। इन मामलों में दर्ज किया गया है केस। जानबूझकर अपमान करना, जानबूझकर चोट पहुंचाना, गैरकानूनी तरीके से एकट्ठा होना, दंगा, आपराधिक धमकी और आपराधिक साजिश जैसे मामले शामिल हैं।

About News Desk (P)

Check Also

केरल में लेफ्ट और कांग्रेस का वित्तमंत्री पर हमला, कहा- असंवेदनशील बयान के लिए मांगें माफी

एक दिन पहले चेन्नई में आयोजित एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने ईवाई ...