Breaking News

जामिया मिल्लिया के छात्रों के ट्वीट को ‘लाइक’ करने को लेकर अक्षय ने कही ये बड़ी बात

नागरिकता संशोधन अधिनयम को लेकर देश के अलग अलग हिस्सों में प्रदर्शन किया जा रहा है।दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिला यूनिवर्सिटी में भी छात्र इस बिल के खिलाफ हैं।दिल्ली के जामिया नगर में रविवार को प्रदर्शनकारियों ने बसों में आग लगा दी । जिसके बाद पुलिस ने जामिया मिस्सिया इस्लामिया विश्वविद्यालय में घुसकर छात्रों और शिक्षकों के साथ जमकर मारपीट की और गिरफ्तार किया। अब हाल ही में जामिया में हो रहे इस विरोध प्रदर्शन पर एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया है।

अक्षय कुमार ने ऐसा ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर छा गया है। इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अक्षय कुमार ने इस ट्वीट के जरिए अब अपनी सफाई पेश की है और कहा कि उन्होंने गलती से ट्वीट लाइक कर दिया था।

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर यह ट्वीट जामिया मिल्लिया के छात्रों के ट्वीट को ‘लाइक’ करने को लेकर है, यह गलती से हुआ था। मैं स्क्रॉल कर रहा था और गलती से बटन दब गया, जब मुझे इस बात का एहसास हुआ तो मैंने इस अनलाइक कर दिया। मैं किसी भी तरह से इस तरह की गतिविधियों का समर्थन नहीं करता हूं।

अक्षय कुमार का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी कर रहे हैं। अक्षय ने इस तरह से खुद से इस पूरे प्रकरण से दूर रखने की कोशिश की है और बता दिया है कि उनसे गलती से ये ट्वीट लाइक हो गया था।

रविवार को जामिया मिलिया में पुलिस ने प्रदर्शन करने वाले छात्रों को खदेड़ते हुए लाठीचार्ज की और उन पर आंसू के गोले छोड़े। पुलिस ने छात्रों पर गोली चलाने से इनकार किया है। सोशल मीडिया पर फिलहाल इस पूरे प्रकरण से जुड़े कई वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं।

 

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...