Breaking News

कानूनों के मुताबिक रिलायंस रिटेल और फ्यूचर समूह का सौदा जल्द होगा पूरा

फ्यूचर समूह और रिलायंस रिटेल के बीच सौदे पर अपना रूख साफ करते हुए रिलायंस इंडस्ट्रीज ने कहा है यह सौदा भारतीय नियमों का पूरी तरह पालन कर पहले से पूरी कानूनी सलाह के अनुसार किया गया है।

रविवार को सिंगापुर की मध्यस्थता अदालत ने फ्यूचर समूह को अपना खुदरा कारोबार रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड को बेचने पर अंतरिम रोक लगा दी थी।

रिलायंस ने मीडिया को जारी बयान में कहा कि सौदा भारतीय कानूनों का पूरा अनुपालन कर किया गया है। साथ ही हम अपने अधिकारों को ध्यान में रखते हुए बिना देरी किए हुए फ्यूचर ग्रुप के साथ जल्द से जल्द सौदा पूरा करना चाहते हैं।

Loading...

फ्यूचर ग्रुप ने मुकेश अंबानी की रिलायंस रिटेल के साथ 24,713 करोड़ रुपये में फ्यूचर ग्रुप के विभिन्न व्यवसायों को बेचने का सौदा किया है।

गौरतलब है कि कर्ज में डूबे किशोर बियानी समूह ने अपने खुदरा स्टोर, थोक और लाजिस्टिक्स कारोबार को हाल में रिलायंस इंडस्ट्रीज को बेचने का करार किया था। इसके विरुद्ध अमेजन ने मध्यस्थता अदालत का दरवाजा खटखटाया था।

तीन सदस्यों वाली एक मध्यस्थता अदालत 90 दिन में इस मामले में अंतिम निर्णय ले सकती है। अंतिम निर्णय सुनाने वाली समिति में फ्यूचर और अमेजन के द्वारा नामित एक-एक सदस्य एक अलावा एक तटस्थ सदस्य होगा।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

पेट्रोल-डीजल के दाम में फिर हुई वृद्धि, 82.13 रुपये प्रति लीटर पहुंची पेट्रोल की कीमत

 दुनिया भर में आर्थिक गतिविधियां बढऩे से इस महीने अमेरिकी बाजार में कच्चे तेल की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *