Breaking News

औरैया : पत्नी समेत कथित प्रेमी का हत्यारोपी गिरफ्तार

औरैया। जिले के ऐरवाकटरा क्षेत्र में बीते रविवार की रात्रि शक के चलते पत्नी व पड़ोसी गांव के कथित प्रेमी युवक की हत्या करने के आरोपी अभियुक्त को पुलिस ने तमंचा समेत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के गांव अतबल निवासी गोलू उर्फ रोहित कुमार ने अपने सहयोगी के साथ ने बीते रविवार की रात्रि 10 बजे अपनी पत्नी पूनम देवी (25) की हत्या कर दूसरे दिन सुबह परिजनों व ग्रामीणों के सहयोग से उसके शव को जला रहा था तभी उसी समय पड़ोसी गांव सबलपुर के निवासी लोगों द्वारा ललकारने पर वहां के निवासी ऋषि कुमार की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी।

उक्त मामले में ऋषि के पिता कलक्टर सिंह ने रोहित कुमार समेत पांच लोगों के खिलाफ मंगलवार को हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने आज सुबह करीब छह बजे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के निकट घटना में प्रयुक्त 315 बोर के तमंचा समेत हत्याभियुक्त रोहित कुमार उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है।

बताया कि अभियुक्त ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। साथ ही घटना का मूल कारण मृतक महिला व युवक के बीच प्रेम प्रसंग होना बताया गया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...