Breaking News

फिल्म “बाप जी” में पहली बार सुपरस्टार “खेसारी लाल यादव” के साथ नजर आयेंगे अभिनेता “निजाम खान”

गोरखपुर। “गोविंदा एंड सागर फिल्म्स इन्टरटेन्मेन्ट” के बैनर तले और निर्देशक “देव पांडे” के निर्देशन में बन रही फिल्म “बाप जी” में अपने कैरियर में पहली बार सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ नजर आएंगे अभिनेता “निजाम खान”। गोरखपुर के सहजनवा विधानसभा के छोटे से गांव “टिकरिया खोर” में जन्में अभिनेता “निजाम खान” ने अपने कैरियर की शुरुआत एक एल्बम से की थी। इन्होंने अपने शुरुआती दौर में ज्यादातर एल्बम से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इनके मेहनत और लगन को अभिनय के प्रति देखकर इनके पिताजी इनके उज्जवल भविष्य के लिए एक दिन भोजपुरी जगत के सुपरस्टार कॉमेडी किंग “सीपी भट्ट” से मुलाकात की।

अभिनेता निजाम खान के पिताजी का ये प्रयास रंग लाया और कुछ ही दिन बाद सिने स्टार “सीपी भट्ट” ने अभिनेता निजाम खान को अपने साथ रख लिया। इन्होंने फिल्म “बनारसी राजा” से भोजपुरी जगत में डेब्यू किया। इस फिल्म में उनका किरदार छोटा भले था लेकिन अभिनेता निजाम खान ने अपने अभिनय से सबका दिल जीत लिया। इसके बाद इन्होने मुंबई का रुख किया, जहां इन्हें एक “वायरस वायरस” नामक एक फिल्म मिली और उसके बाद से अभिनेता निजाम खान को लगातार काम मिलना शुरू हो गया है।

उसी बीच इन्होंने (लागल रह ए राजा जी 2, लागल रह ए बताशा, नादान, आंचल, हीरा बाबू, एमबीबीएस) जैसी बेहतरीन फिल्मों में अभिनय करने का मौका मिला और इन्होंने इन सभी फिल्मों में अपना सत् प्रतिशत दिया। पीआरओ आर्यन पांडे की माने तो अब तक के इनके कैरियर की सबसे बड़ी फिल्म “बाप जी” हैं जिसकी शूटिंग फिल्हाल चल रही है। इस फिल्म में अभिनेता निजाम खान पहली बार भोजपुरी जगत के सुपरस्टार अभिनेता “खेसारी लाल यादव” के साथ नजर आएंगे।

पीआरओ आर्यन पांडे से एक खास बातचीत में अभिनेता “निजाम खान” ने बताया की वे बहुत उत्साहित है। अभिनेता “खेसारी लाल यादव” के साथ काम करने को लेकर, साथ ही साथ वह इस फिल्म को लेकर भी काफी उत्साहित है। उन्होनें बताया की इतने साल स्ट्रगल करने के बाद उन्हें ये उपलब्धि मिली है, की आज वह भोजपुरी जगत के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक खेसारी लाल यादव के साथ काम करने का मौका मिला है। उन्होंने इस उपलब्धि के लिए अभिनेता सीपी भट्ट और अपने पिताजी “आशिक अली” का धन्यवाद किया और उनको श्रेय भी दिया। फिल्हाल अभिनेता निजाम खान अपनी फिल्म “बाप जी” की शूटिंग में व्यस्त हैं।

About Samar Saleel

Check Also

फिल्म निर्देशक विपिन अग्निहोत्री के म्यूजिक वीडियो रिश्ता में रुचि शुक्ला आएंगी नजर

पुरानी कहावत “प्रतिभा असीमित है” रुचि शुक्ला (Ruchi Shukla) पर बिल्कुल फिट बैठती है। रुचि ...