Breaking News

फिल्म “कसम पैदा करने वाली की 2” में विलेन अभिनेता “देव सिंह” का अवतार होगा सबसे अनोखा…

“यश कुमार इन्टरटेन्मेन्ट” के बैनर तले और निर्देशक “संजय श्रीवास्तव” के निर्देशन में बन रही फिल्म “कसम पैदा करने वाली की 2” की शूटिंग संजन में जोर शोर से चल रही है। फिल्म में सुपरस्टार अभिनेता यश कुमार मिश्रा एवं व्यूटी क्वीन अभिनेत्री अंजना सिंह मुख्य भुमिका में नजर आएंगी व साथ ही साथ अभिनेत्री आकांक्षा दुबे, अभिनेता देव सिंह, अभिनेता राधे कुमार मिश्रा आदि भी अहम किरदार करते नजर आएंगें। इस फिल्म में सबसे दिलचस्प बात ये है की फिल्म में स्टार विलेन अभिनेता “देव सिंह” एक बार फिर अपने सबसे बेहतरीन किरदार मे नजर आएंगें। अभिनेता यश कुमार की मानें तो फिल्म में अभिनेता देव सिंह का लुक अब तक के उनके सभी लुको से हट कर होगा।

आज जहां अच्छी फिल्में नहीं बन पा रही हैं, वही “यश इन्टरटेन्मेन्ट” ने “कसम पैदा करने वाली की 2” जैसी बेहतरीन फिल्म का निर्माण भव्य तरीके से कर रहे हैं। जिसमे अभिनेता देव सिंह एक अलग और चुनौतीपूर्ण किरदार निभाते नजर आएंगें। इस फिल्म में सबसे खास बात ये भी होने वाली है की अभिनेता देव सिंह का लुक लोगों को खुब इन्टरटेन करने वाला है क्यूकि इस तरह के लुक में शायद ही देव सिंह कभी नजर आए हो।

पीआरओ “आर्यन पांडे” से एक खास बातचीत में अभिनेता देव सिंह ने बताया की वे बहुत उत्साहित है। अपने इस किरदार को लेकर- “मैं इस किरदार के लिए अभिनेता यश कुमार और निर्देशक संजय श्रीवास्तव जी को दिल से अभार व्यक्त करता हूं, की उन्होंने मुझ पर विश्वास जताया की मैं इस चुनौतीपूर्ण किरदार को निभा सकता हूं”। अभिनेता देव सिंह माने तो उन्हें एक ऐसा किरदार मिला है जिसे करने के लिए उन्होंने अपने तरफ से पूरी कोशिश की हैं। फिल्हाल अभिनेता देव सिंह अपने फिल्म “कसम पैदा करने वाली की 2” की शूटिंग में व्यस्त हैं।

About Samar Saleel

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...