Breaking News

अभिनेता राहुल देव ने फ़िल्म जगत में शानदार 23 वर्ष पूरे किए, प्रशंसकों के लिए साझा किया संदेश 

अपने पूरे करियर में अभिनेता राहुल देव ने अतिउतम करने के लिए प्रयास किया है और जितना संभव हो सके उसके करीब पहुंचने की पूरी कोशिश की है। जिस तरह से वह न केवल अपने अभिनय कौशल पर बल्कि अपनी फिटनेस पर भी कड़ी मेहनत करते हैं, वह साफ नजर आता है और वे लोगों के लिए एक प्रेरणास्त्रोत की तरह भी है।

सिर्फ हिंदी में ही नहीं, इस प्रतिभाशाली अभिनेता ने विभिन्न भाषाओं के क्षेत्रीय मनोरंजन क्षेत्र में भी अपनी छाप छोड़ी है और यह वास्तव में सराहनीय है। धीरे-धीरे और लगातार परिश्रम के चलते, इस प्रतिभाशाली अभिनेता ने अब व्यवसाय में 23 साल पूरे कर लिए हैं और इसे लेकर उनके फेन्स भी काफी प्रसन्न है।

👉उड़ान भरने से ठीक पहले लड़ाकू विमान मिग-29के का टायर फटा, बंद किया गया रनवे का संचालन

अभिनेता राहुल देव ने फ़िल्म जगत में शानदार 23 वर्ष पूरे किए, प्रशंसकों के लिए साझा किया संदेश अपनी इस यात्रा के बारे में और इन सभी वर्षों के बारे में अभिनेता ने खुलकर बातचीत करते हुए बताया की, समय वास्तव में उड़ जाता है। जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है और मैं अपने प्रशंसकों और वफादार समर्थकों के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। मेरे करियर में ऐसे समय भी थे जब चीजें सही चल रही थीं और ऐसे भी समय थे जब मेरे करियर में बाधाएं थीं। हालांकि, हर चरण में लोगों से मुझे जो प्यार मिला, वह लगातार बना रहा, भले ही मेरे प्रोजेक्ट्स कितने भी रही हो। आज पीछे मुड़कर देखता हूँ, तो मुझे एहसास होता है कि मेरे पास देश की लगभग हर भाषा में और विभिन्न माध्यमों में बहुत सारे प्रोजेक्ट्स हैं। यहां तक कि अभी मैं जिस स्थान पर हूं, यहां मुजे जिस तरह की भूमिका मिल रही है में उसका आनंद ले रहा हूं क्योंकि इससे मुझे अपने अंदर के कलाकार को चुनौती देने और आगे बढ़ाने में मदद मिलती है। एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो कला में है, उसको चुनौतियाँ आपको प्रेरित करती हैं और मैं अभी पहले से बेहतर करने के लिए प्रेरित हूं।

👉झलक दिखला जा में पिता-बेटी के रिश्ते को समर्पित तनीषा मुखर्जी की दिल छू लेने वाली प्रस्तुति ने सभी को भावुक किया, नेटिज़न्स ने उनकी सराहना की

मेरी पहली फिल्म चैंपियन 22 दिसंबर, 2000 को रिलीज हुई थी और जब मैं इसके बारे में सोचता हूं, तो मुझे यह कल की ही बात लगती है, क्योंकि मेरे करियर में हर पल कुछ ऐसे ही जिसका मैंने भरपूर आनंद लिया है। मैंने 23 वर्ष पूरे कर लिए हैं। मैं आगे कई और फिल्में करना चाहता हूं और उम्मीद है कि आनेवाली एक या दो पीढ़ियों को प्रेरित करूंगा। वह मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि होगी। मेरे सभी प्रशंसकों और समर्थकों को प्यार और शुभकामनाएं। अपनी पूरी पेशेवर यात्रा में दृढ़ और प्रासंगिक बने रहने के लिए राहुल देव को बधाई और भगवान उन्हें भविष्य में और अधिक प्रशंसाएं दें। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...