Breaking News

एक्टर राजवीर शर्मा तो जबरदस्त टैलेंट का भंडार हैं- युक्ता शर्मा

अभिनेता राजवीर शर्मा (Rajveer Sharma) आजकल खासी चर्चा में बने हुए हैं आए दिन उनके बारे में कुछ ना कुछ खबरें मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है। हाल ही में उनकी आने वाली म्यूजिक एल्बम ‘अपनी मोहब्बत’ की शूटिंग कंप्लीट हुई है। उनकी इस म्यूजिक एल्बम में भारत सरकार के बड़े अफसर सौरभ तिवारी (ज्वाइंट सेक्रेट्री, केबिनेट सेक्रेटेरिएट) का लिखा गाना लिया गया है। यह गाना सौरव तिवारी की किताब ‘अनायास ही’ से लिया गया है।

चीन से आगे होंगे तो आगे सोचना भी होगा!

खबरों के अनुसार जल्दी ही इस गाने का पहला पोस्टर रिलीज किया जाएगा। अपनी शूटिंग के समय से ही यह गाना मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है और जनता के बीच इसकी खासी चर्चा भी है। इस गाने से अनेकों बड़े नाम जुड़ते जा रहे हैं और जल्दी ही इसका म्यूजिक रिलीज भी किया जाना है। इस गाने के मुख्य अभिनेता राजवीर शर्मा है और उनकी अभिनेत्री के तौर पर खासी चर्चा में बनी हुई हैं दिल्ली की युक्ता शर्मा।

गौरतलब है कि युक्ता शर्मा (Yukta Sharma) पोस्टर में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और अभी तक रिलीज की गई उनकी फोटो में उनकी जोड़ी राजवीर शर्मा के साथ बहुत खूबसूरत नजर आ रही है। दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। हमारे संवाददाता ने जब अभिनेत्री युक्ता शर्मा से संपर्क किया तो उन्होंने इस म्यूजिक एल्बम से मिले उत्साह और तजुर्बे के बारे में खुलकर बताया। युक्ता शर्मा के अनुसार फिल्मजायेंटस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने उनके कुछ वीडियो और पिक्चर उनके इंस्टाग्राम पेज से देखे थे।

युक्ता शर्मा

फिर उन्हें ‘अपनी मोहब्बत’ गाने की विस्तृत जानकारी के लिए दिल्ली के ऑफिस में बुलाया गया। जहां उनका लुक टेस्ट किया गया। फिर अभिनेता राजवीर शर्मा से उनकी मुलाकात हुई जिन्होंने इस गाने और इससे जुड़े लोगों के बारे में विस्तृत जानकारी दी। जिसे सुनकर बेहद अच्छा लगा कि इस गाने में इतने बड़े-बड़े नाम जुड़े हैं।

जीविका से गरीब महिलाओं को मिल रही आजीविका

सौरभ तिवारी अपने आप में एक बड़ा नाम है और अभिनेता राजवीर शर्मा तो जबरदस्त टैलेंट का भंडार है। राजवीर से मिलकर मुझे यकीन हो गया कि यह गाना जबरदस्त हिट होने जा रहा है। सेट पर उनके साथ काम करना एक जबरदस्त एक्सपीरियंस है जोकि हमारे गाने में दिखाई देगा।

करियर की शुरुआत में ही अगर इस प्रकार के काम करने को मिल जाए तो वह किसी भी अभिनेता या अभिनेत्री के लिए बहुत बड़ी बात होती है। मैंने राजवीर शर्मा को उनकी फिल्म रुसलान कि कुछ क्लिप्स में अभिनय करते देखा जिससे मुझे और यकीन हो गया कि मैं एक बड़ी और विश्वसनीय कंपनी के साथ जुड़ने जा रही हूं। जो यकीनन मेरे कैरियर में चार चांद लगा देगी।

About Samar Saleel

Check Also

क्या गोविंदा की होने जा रही है पर्दे पर वापसी? अनीस बज्मी बोलें- कई लोग उनके साथ काम करना चाहते हैं

गोविंदा के फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए तरस गए हैं। उन्होंने अपनी कई ...