Breaking News

अफरीदी ने इतने हजार डॉलर में खरीदा मुशफिकुर का बल्ला, ये हैं कारण

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में हर कोई अपनी ओर से योगदान दे रहा है. क्रिकेटर्स भी इस मामले में पीछे नहीं हैं. बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मुशफिकुर रहीम ने पिछले महीने अपना खास बैट नीलामी के लिए दिया था, ताकि उससे मिली रकम को बांग्लादेश में कोरोना के खिलाफ इस्तेमाल किया जा सके. मुशफिकुर का ये बैट किसी और ने नहीं बल्कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने खरीदा है.

अफरीदी ने अपने फाउंडेशन की ओर से ये बैट 20 हजार डॉलर में खरीदा है. ईएसपीएन क्रिकइंफो ने मुशफिकुर के हवाले से लिखा, शाहिद अफरीदी ने अपने फाउंडेशन की ओर से मेरा बैट खरीदा है. मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि उनके जैसा शख्स हमारी इस मुहिम में शामिल हुआ है.

मुशफिकुर ने पिछले महीने ऐलान किया था कि वो अपना बैट नीलाम करेंगे. ये बैट रहीम के लिए बेहद खास है. इस बैट से उन्होंने 2013 में श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा था.

मुश्फिकुर ने शाहिद अफरीदी का एक वीडियो मैसेज भी अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया, जिसमें अफरीदी ने कहा, आप बहुत महान काम कर रहे हो. सिर्फ असली हीरो ऐसा करते हैं. हम सब लोग एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं और सबको एक दूसरे की मदद करनी चाहिए.

About Aditya Jaiswal

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...